इंडिगो एयरलाइंस में मच्छरों ने मचाया आतंक, अमृतसर-अहमदाबाद फ्लाइट के पैसेंजर ने की शिकायत

कल मंगलवार को अमृतसर से अहमदाबाद जाने वाली फ्लाइट में मच्छरों ने मचाया आंतक , परेशान यांत्रियो ने इसकी शिकायत एयरलाइन कंपनी और उड़ान के स्टाफ को गई। मच्छरों के कारण हुआ परेशानियों को गंभीरता से लेते हुए एयरलाइन की ओर से यात्रियों से खेद प्रकट करते हुए माफी मांगी और साथ ही कहा कि अब आगे से कभी ऐसा न होगा, इस बात का ध्य़ान रखा जाएगा।

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

बीते दिन यानी कल मंगलवार को अहमदाबाद को जाने वाली इंडियो एयरलाइन की उड़ान में लगातार यात्रियों के आस पास मच्छर भिनभिनाते रहे। जिस कारण यात्रियों को परेशानियों का सामना करना पड़ा। इसकी शिकायत एयरलाइन कंपनी और उड़ान के स्टाफ को गई। मच्छरों के कारण हुआ परेशानियों को गंभीरता से लेते हुए एयरलाइन की ओर से यात्रियों से खेद प्रकट करते हुए माफी मांगी और साथ ही कहा कि अब आगे से कभी ऐसा न होगा, इस बात का ध्य़ान रखा जाएगा।

मच्छर आपको जमीन पर ही नहीं आसमान में भी परेशान कर सकते हैं जी हां पंजाब के अमृतसर में श्री गुरु रामदास जी इंटरनेशनल एयरपोर्ट से अहमदाबाद जाने वाली इंडिगो फ्लाइट में पैसेंजर्स मच्छरों से परेशान हो गए। 2 घंटे के सफर में पैसेंजर्स ने इसकी शिकायत स्टाफ से भी की और एयरलाइंस से भी। जिसके बाद एयरलाइंस ने इसके लिए माफी मांगी और आगे से ऐसी दिक्कत नहीं होने का भरोसा भी दिया। जानकारी के मुताबिक अमृतसर एयरपोर्ट से अहमदाबाद के लिए फ्लाइट संख्या 6E645 मंगलवार रात 8 बजे रवाना हुई और रात सवा 10 बजे अहमदाबाद पहुंची। अहमदाबाद के एक डॉक्टर ने शिकायत करते हुए कहा कि फ्लाइट में मच्छरों की भरमार थी। जिसके चलते ये सफर आरामदायक नहीं रहा।

calender
19 April 2023, 03:49 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो