Sheikh Shahjahan: '10 साल काटोगे कोर्ट के चक्कर', शाहजहां पर कोर्ट ने की तीखी टिप्पणी

Sheikh Shahjahan: कोलकाता से टीएमसी नेता शेख शाहजहां को भी झटका लगा है. कोर्ट ने संकेत दिए कि आगे भी शाहजहां को राहत मिलने के आसार नहीं हैं.

JBT Desk
JBT Desk

Sheikh Shahjahan: पश्चिम बंगाल के संदेशखाली में कई महिलाओं के साथ यौन हिंसा और जमीन हड़पने के आरोपी तृणमूल कांग्रेस नेता शेख शाहजहां गिरफ्तार कर लिया गया है. आज ही शेख शाहजहां को कोर्ट में पेश किया गया, जहां पर कोर्ट ने जमानत याचिका पर को लेकर शाहजहां पर सख्त टिप्पणी की है. कोर्ट ने कहा कि हमें इस व्यक्ति से कोई सहानुभूति नहीं है.

10 साल तक काटो कोर्ट के चक्कर- कोर्ट 

शेख शाहजहां को कोर्ट में पेश किया गया, जहां पर सुनवाई के दौरान कोरर्ट ने कहा कि 'शाहजहां के खिलाफ 42 मामले दर्ज हैं. अगले 10 साल तक कोर्ट जाना पड़ेगा, सुनवाई होगी. सुनवाई जारी रहेगी, फिर आएगा फैसला. हाई कोर्ट ने कहा, वकील साहब, अगले 10 साल तक आपके पास बहुत काम होगा, आप बहुत व्यस्त रहेंगे. कलकत्ता हाई कोर्ट ने आगे कहा, 'अगली सुनवाई के लिए सोमवार को आएं. हमें शाहजहाँ से कोई सहानुभूति नहीं है.'

पश्चिम बंगाल के संदेशखाली में कई महिलाओं के साथ यौन हिंसा और जमीन हड़पने के आरोप है. तृणमूल कांग्रेस के कद्दावर नेता शेख शाहजहां को 55 दिनों की फरारी के बाद गुरुवार सुबह गिरफ्तार कर लिया गया और उन्हें 10 दिनों की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है. 

53 वर्षीय तृणमूल नेता को उत्तर 24 परगना के मिनाखान इलाके से उठाया गया था, जहां वह अपने सहयोगियों के साथ छिपे हुए थे. शाहजहाँ को लगभग 10:30 बजे बशीरहाट की एक अदालत में पेश किया गया और 10 दिनों के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया गया, बाद में शाहजहाँ को कोलकाता ले जाया गया. 

calender
29 February 2024, 12:52 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो