बिहार में चला काला चश्मा का जादू... नीतीश-सम्राट चौधरी की तस्वीर क्यों हो रही वायरल?

Patna Black glasses: बिहार में सीएम नीतीश कुमार के साथ-साथ उपमुख्यमंत्री की एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें वो काला चश्मा लगाए आसमान को निहार रहे हैं.

JBT Desk
JBT Desk

Patna Black glasses: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एक बार फिर से चर्चा में हैं. दरअसल, बिहार के कुछ नेताओं की तस्वीरे वायरल हो रही हैं, जिसमें उन्हें काला चश्मा लगाकर आराम फरमाते हुए देखा जा सकता है. इस तस्वीर में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ-साथ डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी भी नजर आ रहे हैं. आपको बता दें कि नीतीश कुमार 28 जनवरी को दोबारा एनडीए में शामिल हो गए थे.

शो देखने गए थे सभी नेता

सोशल मीडिया पर जो तस्वीर वायरल हो रही है उसमें सीएम नीतीश कुमार एक कुर्सी पर काला चश्मा लगाए नजर आ रहे हैं. पिछले कुछ दिनों में बिहार की राजनीति में बड़ा बदलाव हुआ था. सीएम नीतीश बीजेपी में शामिल हो गए. अब इन तस्वीरों को देखकर ये अंदाजा भी लगाया जा सकता है कि बिहार की राजनीति में इतने ज्यादा बदलाव करके नीतीश कुमार शायद आराम फरमा रहे हों? लेकिन ऐसा नहीं है, दरअसल, ये तस्वीर एक शो की है जिसको देखने के लिए सीएम नीतीश कुमार अपने मंत्रियों के साथ गए थे. बिहार की राजधानी पटना में तारामंडल बनाया गया है जिसका उद्घाटन सीएम नीतीश ने किया है.

3D शो का उठाया लुत्फ

सीएम नीतीश ने तारामंडल के पहली मंजिल पर बनी अंतरिक्ष गैलरी में पहुंचकर जायजा लिया. उद्घाटन के बाद उन्होंने सभागार में अंतरिक्ष से जुड़ा 3डी शो देखा. इस अवसर पर उपस्थित लोगों ने इस तारामंडल के निर्माण की सराहना की और आभार व्यक्त किया. इस दौरान मंत्री सुमित कुमार ने कहा कि यह सर्वोत्तम तारामंडल है. यहां लोगों को 2डी-3डी के जरिए ब्रह्मांड से जुड़े शो देखने का मौका मिलेगा. यह तारामंडल लगभग 33 करोड़ रुपये की लागत से एक वर्ष में बनकर तैयार हुआ. 

calender
29 February 2024, 11:21 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो