4 Trillion Dollar Economy: भारतीय GDP के 4 ट्रिलियन डॉलर के दावें पर बोली कांग्रेस - मोदी सरकार के चहेते बिजमैन और मंत्री ने...

4 Trillion Dollar Economy: केंद्र सरकार और उनके मंत्रियों ने दावा किया है कि भारत की GDP 4 ट्रिलियन डॉलर के पार पहुंच गई है. इसको लेकर कांग्रेस ने फर्जी करार दिया है और....

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

4 Trillion Dollar Economy: केंद्र सरकार और उनके मंत्रियों ने दावा किया है कि भारत की GDP 4 ट्रिलियन डॉलर के पार पहुंच गई है. इसको लेकर कांग्रेस ने फर्जी करार दिया है और साथ ही सत्ता पक्ष पर कटाक्ष वार किया है. कांग्रेस ने आरोप लगाते हुए कहा कि फर्जी खबरों का मकसद केवल उत्साह पैदा करना और हेडलाइन मैनेज करने प्रयासभर है. 

इस बीच कांग्रेस के महासचिव जयराम रमेश ने सोशल मीडिया के (X) पर लिखा कि, बीत दिन रविवार यानी कल दोपहर 2:45 बजे से शाम 6:45 बजे के बीच, जब पूरा देश क्रिकेट मैच देखने में व्यस्त था.

आगे उन्होंने लिखा कि, "तब राजस्थान और तेलंगाना के वरिष्ठ केंद्रीय मंत्रियों, महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री और साथ ही पीएम के सबसे पसंदीदा व्यवसायी सहित मोदी सरकार के कई ढोल बजाने वाले मौजूद थे. इस बीच मोदी सरकार के चहेते बिजनेस मैन व उनके नेताओं  ने ट्वीट किया कि कल ही भारत की जीडीपी 4 ट्रिलियन डॉलर के आंकड़े को पार कर गई है."

महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री फडणवीस ने दावा किया था कि भारत की अर्थव्यवस्था 4 ट्रिलियन डॉलर के आंकड़े को पार कर गई दो कि मोदी सरकार गतिशील, दूरदर्शी नेतृत्व ऐसा दिखता है! आगे उन्होंने लिखा कि, खूबसूरती से प्रगति कर रहा हमारा नयाभारत ऐसा ही दिखता है! मेरे साथी भारतीयों को बधाई क्योंकि हमारा राष्ट्र $4 ट्रिलियन जीडीपी के आंकड़े को पार कर गया है! साथ ही उन्होंने नरेंद्र मोदी को बधाई दी.

calender
20 November 2023, 06:48 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो