America: पूर्व राष्ट्रपति ट्रंप ने अमेरिकी बॉर्डर पर हमले होने की जताई आशंका, कहा सीमाएं उतनी सुरक्षित नहीं

America: अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन और मैक्सिको की सीमा पर संसद में समझौते की बात कर रहे हैं, तो डोनाल्ड ट्रंप रिपब्लिकन पार्टी के सांसदों से आग्रह कर रहे है कि, वो किसी प्रकार की डील का हिस्सा न बनें.

Rupa Kumari
Rupa Kumari

हाइलाइट

  • इसी साल 2024 के नवंबर में अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव होने हैं.
  • यूएस मैक्सिको बॉडर को पूरी तरह से बर्बाद करने को तैयार हैं.

America: अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का एक बयान सामने आ रहा है. जिसमें ट्रंप ने बताया है कि, अपने देश की सीमाओं पर आतंकी हमले होने की आशंका है. आगे बताया कि, 3 साल पहले अमेरिका की सीमाएं अधिक मजबूत थीं. मगर अब बर्बादी का इंतजार किया जा रहा है. क्योंकि सीमाएं उतनी सुरक्षित नहीं है, जिसको देखते हुए आतंकी हमले से इंकार करना बेवकूफी होगी.

डोनाल्ड ट्रंप का बयान

दरअसल अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने अमेरिकी सीमाओं के खुले होने की बात कही है. साथ ही बताया कि, कभी भी अमेरिकी सीमा पर आतंकी हमला होने का कारण अमेरिका एवं मैक्सिको बॉडर की डील है. इतना ही नहीं उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके लिखा कि,"अभी से तीन साल पहले हमारी सीमाएं इतिहास में सबसे मजबूत और सुरक्षित मानी जाती थी. लेकिन आज लगता है कि, सीमा पर तबाही का इंतजार हो रहा है."


वहीं वह आगे लिखते हैं कि, "पूरी दुनिया के आतंकी हमारे देश में बिना किसी जांच के प्रवेश कर रहे हैं. जिससे ये अनुमान लगाया जा सकता है कि, अमेरिका के बॉडर पर कभी भी आतंकी हमला हो सकता है. साथ ही तबाही मच सकती है"

सांसदों से ट्रंप की गुजारिश 

अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन और मैक्सिको की सीमा पर संसद में समझौते की बात कर रहे हैं. तो दूसरी ओर देखा जा रहा है कि, डोनाल्ड ट्रंप रिपब्लिकन पार्टी के सांसदों से आग्रह कर रहे है कि, वो किसी प्रकार की डील का हिस्सा न बनें. अमेरिका देश फिलहाल वर्तमान राष्ट्रपति जो बाइडेन को घेर रहा है.

दरअसल बताया जा रहा है कि, इसी साल 2024 के नवंबर में राष्ट्रपति चुनाव होने हैं. यही कारण है कि, पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप वर्तमान के राष्ट्रपति जो बाइडेन पर हमला कर रहे हैं. इतना ही नहीं ट्रंप कहते है कि, यूएस मैक्सिको बॉडर को पूरी तरह से बर्बाद करने को तैयार हैं.

calender
29 January 2024, 12:13 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो