Joe Biden: प्लेन में चढ़ते वक्त गिरते-गिरते बचे जो बाइडेन, देखिए वीडियो

Joe Biden: राष्ट्रपति जो बाइडेन को एयर फोर्स विमान में चढ़ते समय दो बार फिसले. ऐसा पहली बार नहीं था जब बाइडेन इस तरह से गिरने से बचे हैं.

Shabnaz Khanam
Shabnaz Khanam

Joe Biden: अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो विमान में चढ़ रहे हैं, इस दौरान रष्ट्रपति का दो बार विमान की सीढ़ियों में पैर अटकता है. देखा जा सकता है कि सीढ़ियां बहुत छोटी बनी था जिससे उनको आसानी से चढ़ा जा सकता था. ये वीडियो मंगलवार का है जब बाइडेन लॉस एंजिल्स के लिए उड़ान भरने की तैयारी कर रहे थे. 

दो बार फिसले बाइडेन 

वीडियो में देखा जा सकता है कि बाइडेन अपने शपर पर जाने के लिए तैयार हैं, इस बीच विमान के पास पहुंच कर सैन्य कर्मी उनको सलामी देते हैं. बाइडेन कुछ ही सीढ़ियों पर पहुंचते हैं कि उनका पैर सीढ़ी में अटक जाता है. इस दौरान वो रैलिंग को पकड़कर अपना बैलेंस फिर से बनाने की कोशिश करते हैं, लेकिन वो एक बार फिर से उनका पेर सीढ़ी में अटक जाता है. जिससे उनका संतुलन बिगड़ जाता है. 

'यह जितना शर्मनाक है उतना ही दुखद भी'

सोशल मीडिया पर वीडियो को लेकर गोल कापी कमेंट कर रहे हैं. एक ने लिखा कि 'उसे जल्द ही बैगेज डिब्बे में कन्वेयर बेल्ट की सवारी शुरू करनी होगी, बस लेट जाओ, और हाँ, वह अंदर है, 'जल्दी करो, दवाएँ ख़त्म होने से पहले उसे दरवाज़े पर ले आओ. एक ने लिखा कि 'मैंने सचमुच अपना पूरा अकिलीज़ टेंडन तोड़ दिया है और अब भी इस आदमी से बेहतर सीढ़ियाँ चल सकता हूँ.' जबकि दूसरे ने लिखा, 'मैंने कुछ महीने पहले परिवार के एक सदस्य को इस बारे में बताया था. छोटी सीढ़ियाँ, और वह अभी भी लड़खड़ा रहे हैं.' 

calender
22 February 2024, 09:11 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो