Anju-Nasrullah: पाकिस्तान ने बढ़ाया अंजू का वीजा, एक साल और पाक में रहेगी फातिमा

भारत से पाकिस्तान गई अंजू का वीजा एक साल तक के लिए बढ़ा दिया गया है. पाकिस्तान सरकार ने उसके वीजा की अवधि को एक साल के लिए बढ़ा दिया है.

Akshay Singh
Akshay Singh

Pakistan: भारत से पाकिस्तान गई अंजू का वीजा एक साल तक के लिए बढ़ा दिया गया है. पाकिस्तान सरकार ने उसके वीजा की अवधि को एक साल के लिए बढ़ा दिया है. बता दें कि अंजू का वीजा 20 अगस्त को समाप्त होने वाला था. ऐसे में उसे वापस लौटना पड़ता लेकिन अब अंजू एक साल और पाक में रह सकती है. इस बात की सूचना अंजू के कथित पाकिस्तानी पति ने दी है. 

बता दें कि पिछले दिनों नसरुल्लाह को अंजू के साथ इस्लामाबाद में देखे जाने की  खबरें सामने आई थी. कयास लगाया जा रहा था कि वह दोनों वीजा बढ़वाने के सिलसिले में ही वहां आए थे. 

बीते दिनों खबर मिली थी की अंजू का वीजा 2 महीनों के लिए बढ़ गया है. फिलहाल ताजा अपडेट के मुताबिक पाकिस्तान की सरकार ने अंजू का वीजा पूरे एक साल के लिए बढ़ा दिया है. इसका मतलब ये है कि अब अंजू पाकिस्तान में बिना किसी कानूनी पचड़े के कम से कम एक साल तक रह सकती है. 

बताते चलें कि अंजू के पहले और भारतीय पति ने उसके खिलाफ FIR दर्ज कराई है. अरविंद अब अंजू और नसरुल्लाह को खुली चुनौती दे रहा है कि हिम्मत है तो अंजू को भारत भेजकर देखो. फिलहाल अंजू के ऊपर पाकिस्तान की सरकार और वहां के लोग काफी मेहरबान नजर आ रहे हैं. 

calender
07 August 2023, 07:13 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो