Joe Biden Security: जो बाइडेन की सुरक्षा में बड़ी चूक, अमेरिकी राष्ट्रपति के काफिले से टकराई कार... वीडियो आया सामने

Joe Biden Security Lapse: राष्ट्रपति जो बाइडेन की सुरक्षा में बड़ी चूक की खबर सामने आई है, इस दौरान अमेरिकी राष्ट्रपति और उनकी पत्नी साथ में ही थे.

Sachin
Sachin

Joe Biden Security Lapse: अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन की सुरक्षा में चूक का मामला सामने आया है, यह चूक तब हुई जब उनके काफिले से एक अंजान कार टकरा गई. बताया जा रहा है कि यह टक्कर तब हुई थी जब जो बाइडेन और उनकी पत्नी जिल बाइडेन एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए जा रहे थे. न्यूज एजेंसी रायटर की मानें तो दोनों को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है. 

कार ने काफिले को मारी टक्कर

एक बेज रंग की कार चौराहे को पार करने के चक्कर में राष्ट्रपति बाइडेन के काफिले को टक्कर मार दी, इसके कुछ ही सेकेंड में बाइडेन की सुरक्षा में लगी सिक्योरिटी ने अपने हथियारों के साथ कार और उसके ड्राइवर को घेर लिया. इसके बाद कार ड्राइवर को हाथ ऊपर रखने को लिए बोला गया. 

रात करीब 8 बजे हुई घटना 

व्हाइट हाउस की तरफ से दी जानकारी के मुताबिक, जो बाइडेन रात करीब  8:07 बजे विलमिंगटन में बाडेन-हैरिस मुख्यालय से निकले थे. इस दौरान उनके साथ चुनाव कैंपेन की टीम भी थी. बाइडेन एक पत्रकार का सवाल का जवाब दे रहे थे. उस दौरान डेलावेयर लाइसेंस प्लेट वाली एक गाड़ी कैंपेन ऑफिस के प्रवेश द्वार के सामने एक सुरक्षा कर रही गाड़ी से टकरा गई. 

सिक्योरिटी ने राष्ट्रपति बाइडेन के आसपास बनाया सुरक्षा का घेरा 

हादसे की घटना के बाद सुरक्षा में तैनात सुरक्षाकर्मियों ने राष्ट्रपति को चारों से घेर लिया और चार चालकों को हिरासत में ले लिया. इसके बाद कार को भी सीज कर दिया. सिक्योरिटी ने राष्ट्रपति को चारों ओर से घेरा बनाकर उनकी गाड़ी तक पहुंचा दिया. इसके कारण राष्ट्रपति बाइडेन को उनकी सिक्योरिटी ने बड़ी घटना होने से बचा लिया. 

calender
18 December 2023, 09:33 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो