Earthquake In Afghanistan: उत्तर-पश्चिमी अफगानिस्तान में एक बार फिर महसूस किए गए 6.3 तीव्रता वाले भूकंप के झटके

Earthquake In Afghanistan: अफगानिस्तान में एक बार फिर से भूकंप के तेज़ झटके महसूस किए गए हैं. जर्मन रिसर्च सेंटर फॉर जियोसाइंसेज (जीएफजेड) ने बताया कि ये भूकंप अफगानिस्तान के उत्तर-पश्चिमी हिस्से में आया है.

Shabnaz Khanam
Shabnaz Khanam

Earthquake In Afghanistan: अफगानिस्तान में बुधवार को भूकंप के तेज झटके महसूस किये गये. जर्मन रिसर्च सेंटर फॉर जियोसाइंसेज (जीएफजेड) ने बताया कि अफगानिस्तान के उत्तर-पश्चिमी हिस्से में भूकंप आए हैं। जर्मन रिसर्च सेंटर फॉर जियोसाइंसेज (जीएफजेड) ने कहा कि भूकंप की तीव्रता रिक्टर पैमाने पर 6.3 मापी गई. जीएफजेड ने बताया कि भूकंप का केंद्र जमीन से 10 किलोमीटर की गहराई पर था.

अफगानिस्तान में बुधवार को भूकंप के तेज झटके महसूस किये गये. जर्मन रिसर्च सेंटर फॉर जियोसाइंसेज (जीएफजेड) ने बताया कि अफगानिस्तान के उत्तर-पश्चिमी हिस्से में भूकंप के झटके महसूस किए गए हैं. 

इसके साथ ही जर्मन रिसर्च सेंटर फॉर जियोसाइंसेज (जीएफजेड) ने बताया कि भूकंप की तीव्रता रिक्टर पैमाने पर 6.3 मापी गई है, जीएफजेड ने बताया कि भूकंप का केंद्र जमीन से 10 किलोमीटर की गहराई पर था. हालांकि अभी तक किसी भी तरह के नुकसान की खबर नहीं दी गई है. 

आपको बता दें कि इसके पहले भी अफगानिस्तान में भूकंप आया था जिसमें लगभग 4000 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई, वहीं करीब 1300 लोग घायल हुए हैं. 

आगे की ख़बर अपडेट की जा रही है....
 

calender
11 October 2023, 07:15 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो