Khalistan: सिखों को भी नहीं बख्श रहे खालिस्तानी आतंकी, लंदन में एक रेस्तरां मालिक की कार पर चलाईं गोलियां

खालिस्तानी चरमपंथियों ने एक सिख रेस्तरां मालिक की गाड़ी को निशाना बनाया है. खबरों की मानें ते यह वही सिख व्यक्ति हैं जो खालिस्तान के मसले पर खुलकर इसका विरोध करते आए हैं.

Akshay Singh
Akshay Singh

Khalistan: खालिस्तानी आतंकियों के कारनामे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. भारत को तोड़ने का ख्वाब पालने वाले तथाकथित खालसा पंथ के अनुयायी सिखों को भी नहीं बख्श रहे. ताजा मामला पश्चिमी लंदन का है जहां खालिस्तानी चरमपंथियों ने एक सिख रेस्तरां मालिक की गाड़ी को निशाना बनाया है. खबरों की मानें ते यह वही सिख व्यक्ति हैं जो खालिस्तान के मसले पर खुलकर इसका विरोध करते आए हैं. बताया जा रहा है कि ऐसा करने पर उन्हें खालिस्तानियों की तरफ से पहले भी धमकियां मिलती रही हैं.

बता दें कि यह जानकारी एक्स के माध्यम से सामने आई है जिसमें खुद को ब्रिटिश हिंदुओं और भारतीयों का एक सामाजिक कार्यकर्ता कहने वाले इनसाइटुक2 द्वारा एक वीडियो पोस्ट किया गया. वीडियो के साथ कहा गया है कि कुछ अज्ञात हमलावरों ने कथित तोर पर हरमन सिंह कपूर की कार पर गोलियां चलाईं हैं. 

इसी तरह यूके के कुछ पत्रकारों ने भी एक्स पर इस घटना की जानकारी साझा की है. कहा जा रहा है कि हरमन सिंह कपूर पर और उनके परिवार लगातार ऐसे ही हमले जारी हैं. उनकी गलती सिर्फ इतनी है कि वह खालिस्तानियों का विरोध कर रहे हैं. 

बताते चलें कि इस घटना पर खबरे लिखे जाने तक यूके पुलिस की तरफ से कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है और न ही भारत की तरफ से इसपर फिलहाल कोई प्रतिक्रिया दी गई है. 

calender
30 September 2023, 11:17 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो