पाकिस्तानी क्रिकेट एक्सपर्ट ने लाइव के दौरान पत्नी पर उठाया हाथ, देखिए वीडियो

Mohsin Ali Hits Wife: पाकिस्तानी क्रिकेट एक्सपर्ट ने यूट्यूब लाइव पर अपनी पत्नी को मारने की कोशिश की. उनका ये छोटा सा वीडियो बहुत वायरल हो रहा है.

Shabnaz Khanam
Shabnaz Khanam

हाइलाइट

  • यूट्यूब लाइव पर अपनी पत्नी को मारने की कोशिश
  • यूट्यूब लाइव कर रहे थे पाकिस्तानी क्रिकेट एक्सपर्ट मोहसिन अली

Mohsin Ali Hits Wife: सोशल मीडिया की वजह से दुनियाभर में रह रहे लोगों के बारे में कई तरह की चीजों का पता चलता है. सोशल मीडिया पर एक तरफ लोग अपनी जिंदगी से जुड़ी अच्छी चीजें पोस्ट करते हैं तो यहीं पर कुछ लोगों का असल चेहरा भी सामने आता रहता है, यानी कि जो इंसान सोशल मीडिया पर जैसा दिखता है, जैसे विचार रखता है क्या असल में वो वैसा ही है कि उससे अलग है. ऐसा ही एक मामला पाकिस्तान से सामने आया है, जिसमें पाकिस्तानी क्रिकेट एक्सपर्ट को अपनी पत्नी के साथ गलत बर्ताव करते हुए देखा जा सकता है. 

यूट्यूब लाइव कर रहे थे मोहसिन अली

सोशल मीडिया पर यूट्यूब लाइव का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें पाकिस्तानी क्रिकेट एक्सपर्ट मोहसिन अली को देका जा सकता है. दरअसल, इस वीडियो में एक एंकर मोहसिन से सवाल के साथ अपना लाइव शुरू करता है. लाइव में क्रिकेट को लेकर चर्चा शुरू ही हुई थी कि उसी दौरान मोहसिन की पत्नी वहां आ जाती हैं, जिसपर वो गुस्सा होकर उनपर हाथ उठाते दिख रहे हैं. शुरू में तो ये वीडियो थोड़ा हंसी दिलाने वाला लग सकता है लेकिन इसकी गहराई में जाया जाए तो ये एक चिंता का विषय है. 

एंकर ने उठाया सवाल 

वीडियो मैं देखा जा सकता है कि जैसे ही एंकर अपना सवाल भी खत्म नहीं करता इतने में ही मोहसिन ये हरकत कर देते हैं. जिसको देखर एंकर थोड़ी अपनी नजरे चुराता दिखता है. बाद वो वो मोहसिन से इसको लेकर सवाल भी करता है. इस दौरान मोहसिन अली ने अपने बचाव में कहते हैं कि उनकी शादी को 31 साल हो गए हैं, इस तरह काम के बीच में बाधा डालने पर ये हरकत घरेलू हिंसा में नहीं आती है. 

वीडियो हुआ वायरल 

मोहसिन अली का ये वीडियो कुछ ही देर में बहुत वायरल हो गया. लोगों ने इस हरकत के लिए उनको काफी खरी-खरी भी सुनाई. कुछ लोगों ने इसे 'घरेलू हिंसा 'कहा तो कुछ ने कहा कि 'सामान्य है ये तो चाचा के लिए' वहीं, एक यूजर ने लिखा कि 'आप इन पाकिस्तानियों से और क्या उम्मीद कर सकते हैं.' 

calender
17 February 2024, 12:11 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो