PM Modi US Visit: पीएम मोदी के कार्यक्रम में प्रस्तुति देने के लिए तैयार हॉलीवुड अभिनेत्री मिलबेन, पोस्ट शेयर कर कहीं ये बात

PM Modi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अमेरिका दौरे को लेकर वाशिंगटन में तैयारियां जोरो-शोरो से चल रही है। इस बीच हॉलीवुड अभिनेत्री मैरी ​मिलबेन पीएम मोदी के कार्यक्रम में भाग लेने के लिए काफी उत्साहित है। उन्होंने एक पोस्ट के जरिए इसकी जानकारी दी।

Lalit Hudda
Lalit Hudda

PM Modi US Visit: भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 21 से 23 जून तक अमेरिका का अधिकारिक दौरा करेंगे। इस बीच पीएम मोदी के कार्यक्रमों को लेकर अमेरिका में तैयारियां चल रही हैं। बता दें कि पीएम मोदी 21 जून को अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर संयुक्त राष्ट्र मुख्यालय में भाग लेंगे। इसके अलावा पीएम मोदी कई कार्यक्रमों में भी भाग लेंगे। 

इस बीच प्रसिद्ध अफ्रीकी-अमेरिकी हॉलीवुड अभिनेत्री और सिंगर मैरी मिलबेन भी पीएम मोदी के कार्यक्रम में शामिल होगी और अपनी प्रस्तुति देगी। मिलबेन ने राष्ट्रगान 'जन गण मन' और 'ओम जय जगदीश हरे' गाने के बाद भारत में काफी सुर्खियां बटोरी थी। उनके इन गानों को भारत में काफी पंसद किया गया था।  

सोशल मीडिया पर शेयर की पोस्ट 

दरअलस, मैरी मिलबेन अपने कार्यक्रम को लेकर काफी उत्सुक दिख रही है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट कर कहा, "मैं संयुक्त राष्ट्र महासभा के अध्यक्ष साबा कोरोसी, संयुक्त राष्ट्र में भारत की स्थायी प्रतिनिधि रुचिरा कंबोज और न्यूयॉर्क शहर के मेयर एरिक एडम्स के साथ प्रधानमंत्री मोदी का अमेरिका में उनके पहले कार्यक्रम में स्वागत करने को लेकर उत्सुक हूं।"

मिलबेन ने आगे कहा कि पीएम मोदी के कार्यक्रम में शामिल होने को लेकर मैरी मिलबेन ने कहा, "मैं निमंत्रण के लिए संचालन समिति को धन्यवाद देना चाहती हूं। इस साल जी20 शिखर सम्मेलन का आदर्श वाक्य-एक पृथ्वी, एक परिवार, एक भविष्य है और इसी के तहत हम संयुक्त राज्य अमेरिका में प्रधानमंत्री का स्वागत करेंगे।"

ज्ञात हो कि राष्ट्रपति जो बाइडेन और अमेरिका की प्रथम महिला जिल बाइडेन के निमंत्रण पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अमेरिका का अधिकारिक दौरा कर करेंगे। व्हाइट हाउस के एक बयान के मुताबिक, जो बाइडन और उनकी पत्नी जिल बाइडेन 22 जून को पीएम मोदी के राजकीय सम्मान में रात्रिभोज की मेजबानी करेंगे।

calender
19 June 2023, 06:36 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो