POK Protest Against Pakistan: गरीबी और भूखमरी से आवाम त्रस्त, विरोध के बीच वापस भारत जाने की उठी आवाज

POK Protest Against Pakistan: पाकिस्तान की हालात इन दिनों बेहद खराब हो गई है, वे गरीबी और भूखमरी से जूझ रहा है, पाकिस्तान से एक हैरान कर देने वाली खबर आई है जिसमे पाकिस्तान में हो रहे..

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

POK Protest Against Pakistan: पाकिस्तान के हालात इन दिनों बेहद खराब हो गए हैं, वे गरीबी और भूखमरी से जूझ रहा है. पाकिस्तान से एक हैरान कर देने वाली खबर आई है, जिसमे पाकिस्तान में हो रहे विरोध प्रदर्शन पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, उस वीडियो में कई लोग नारेबाजी करते नजर आ रहे है कि मुझे भारत में मिला दो. इस वीडियों को देखकर हर भारतीय का सीना गर्व से उठ रहा है.
 
इस बीच पाक अधिकृत कश्मीर गिलगित बाल्टिस्तान से भी पाकिस्तान के खिलाफ आवाज उठने लगी है, पिछले 24 घंटो में पाकिस्तान सरकार के खिलाफ बडे पैमाने पर विरोध प्रदर्शन किए गए हैं. भारत के जम्मू और कश्मीर केंद्र शासित प्रदेश में कस्मीरियों के लिए उपलब्ध लोकतंत्र और स्वतंत्रता की मांग करते हैं. 

पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर के लोगों ने पाकिस्तान सरकार पर उनके भेदभाव करने के गंभीर आरोप लगाए हैं, यहां के गुस्साए लोग अब पाकिस्तान को भारत में मिलाने की मांग कर रहे हैं. इस वीडियो में आप देख सकते है कि हजारों की संख्या में लोग सड़को पर जुलूस निकाल रहे हैं. पाक के लोगों की मांग उन्हें भारत के लद्दाख क्षेत्र में मिला देने की है. यह मांग का वीडियो जैसे ही पाकिस्तान के सरकार तक गया तो वे हैरान हो गए है मानों उनकी नींद ही उड़ गई हो.

पाकिस्तान सरकार इस वीडियो को दबाने की कोशिश कर रही लेकिन सफल नहीं हो पाई, साथ ही बता दें कि पाकिस्तान सरकार विरोध प्रदर्शन के लिए हजारों सुरक्षा बलों को तैनात किया है. 
 

calender
05 August 2023, 09:03 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो