Mali News: माली में दर्दनाक सड़क हादसा, पुल से नीचे गिरी बस, 31 लोगों की मौत 10 घायल

Mali News: माली में एक सड़क दुर्घटना के चलते 31 लोगों की मौत हो गई, तो वहीं कई लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यह हादसा पुल से नीचे गिरी बस के चलते हुआ.

Shweta Bharti
Shweta Bharti

Mali News: अफ्रीकी देश माली में एक दर्दनाक मामला सामने आया है जहां पर पुल से नीचे बस गिरने पर 31 लोगों की मौत हो गई साथ ही कई लोगों की हालत अभी तक गंभीर है बताया जा रहा है कि मौतों का आंकड़ा और भी आगे बढ़ सकता है, यह घटना केनीबा इलाके में उस समय हुई जब एक बस नदी पर बने पुल से नीचे जा गिरी. बस नीचे गिरते ही 31 लोगों ने अपना दम तोड़ दिया. साथ ही 10 लोगों के घायल होने की खबर सामने आ रही है.

मची चीख-पुकार

घटना को लेकर परिवहन मंत्रालय का कहना है कि मंगलवार को माली में 31 लोगों की मौत हो गई और 10 अन्य घायल हो गए. यह हादसा उस समय हुआ जब बुर्किना फासो की ओर जा रही एक बस देश दक्षिण-पूर्व स्थित एक पुल से गिर गई. हादसा होते ही लोगों के बीच हड़कंप मच गया बस में चीख-पुकार मचने लगी, लोगों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी और घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया. 

कई बार हो चुकी हैं इस तरह  की घटनाएं

मंत्रालय ने पुलिस को बताया कि दुर्घटना शाम करीब 5 बजे बागो नदी पार करने वाले पुल पर हुई थी, मंत्रालय ने हादसे के पीछे का संभावित कारण चालक के वाहन से नियंत्रण खोना बताया है, माली में सड़क दुर्घटनाएं अक्सर होती रहती हैं. देश की कई सड़कें, राजमार्ग और वाहन खराब स्थिति में हैं. माली में इससे पहले भी कई बार इस तरह के सड़क हादसे सामने आए हैं. जहां पर कई लोग अपना दम तोड़ देते हैं.

calender
28 February 2024, 08:48 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो