इमरान खान के घर में आतंकी छिपे होने का दावा, पुलिसकर्मियों ने घर के आगे डाला डेरा, कभी भी हो सकती है गिरफ्तारी

पाकिस्तान की पंजाब सरकार ने पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान के घर में कई आतंकियों के छिपे होने का दावा किया है। जिसके बाद कथित तौर पर आतंकियों को पकड़ने के लिए पुलिसकर्मियों ने इमरान खान के घर के बाहर डेरा डाला हुआ है।

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

पाकिस्तान के पूर्व पीएम इमरान खान की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है। पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) के अध्यक्ष इमरान खान के लाहौर में स्थित घर को सुरक्षाकर्मियों ने चारों तरफ से घेर लिया है। जानकारी के मुताबिक कभी पुलिस दल उन्हें गिरफ्तार कर सकते हैं।

इमरान के घर में आतंकी छिपे होने का दावा-

पंजाब सरकार ने दावा किया है कि, इमरान खान के घर में कई आतंकी छिपे हुए हैं। जिसके बाद पंजाब पुलिस इमरान खान के घर के बाहर डेरा जमाया हुआ है, कभी भी इमरान के आवास पर छिपे आतंकियों को पकड़ने के लिए पुलिसकर्मी बड़ा अभियान चला सकती है। बुधवार से ही सुरक्षाबलों ने इमरान खान के घर के बाहर डेरा डाला हुआ है। उनके घर जाने वाले सभी रास्ते को भी बंद कर दिया गया है।

आपको बता दें कि पंजाब की अंतरिम सरकार के सूचना मंत्री ने दावा किया था कि, इमरान खान के घर में 30 से 40 आतंकी छिपे हुए है। मंत्री ने ये भी कहा था कि इन्हीं लोगों ने सैन्य प्रतिष्ठान पर हमले किए थे। इमरान से कथित आतंकियों को 24 घंटे के अंदर सौंपने की चेतावनी दी थी। वही इमरान खान को दिया गया अल्टीमेटम समय गुरुवार 2 बजे खत्म हो चुका है।

इमरान खान की घर की ली जाएगी तलाशी

जानकारी के मुताबिक आमिर मीर ने गुरुवार को कहा था कि इमरान खान के घर पर उनकी अनुमति के बाद कैमरों के सामने आतंकियों को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान चलाया जाएगा। वही लाहौर के कमिश्नर की देखरेख में इमरान के घर के पास एक प्रतिनिधिमंडल भी भेजा जाएगा।

calender
19 May 2023, 09:54 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो