लाश के साथ महिला ने गुजारे 5 साल, भूतिया मकान को देख पुलिस रह गई दंग

Viral News: एक महिला अपने घर के अंदर कई साल से कूड़े-कचरे और मल-मूत्र के बीच रह रही थी. इस बात का खुलासा उनके पड़ोसी और विज्ञापनदाता ने किया है.

Rupa Kumari
Rupa Kumari

हाइलाइट

  • महिला के घर से गंदी बदबू आने के बाद पुलिस से कई बार इस बात की शिकायत की, मगर पुलिस ने कार्रवाई नहीं की.
  • उनके घर के अंदर इतनी गंदगी रहती है कि, उसके बीच लाश की बदबू का पता नहीं चल पाया होगा.

Viral News : ऑस्ट्रेलिया से एक अजीब घटना सामने आ रही है, जहां एक महिला की हालत देख वहां की पुलिस दंग रह गई. दरअसल यह महिला चूहों से भरे घर में एक लाश के साथ पांच सालों से रह रही थी. वहीं यह महिला मानसिक रूप से बीमार भी है. कई बार इस बात की शिकायत पुलिस को दी गई कि, वह कूड़े के ढेर के पास रहती है.

पुलिस ने की घर की छानबीन

वहीं उस महिला का भाई कई साल से गायब था, उसका कुछ पता नहीं चल पा रहा था. लेकिन जब महिला को पुलिस ने किसी अन्य जुर्म के आधार पर गिरफ्तार किया तो इस बात का खुलासा हुआ. पुलिस ने मामले की छानबीन के लिए उसके घर की तलाशी ली. तब उसके घर के अंदर उसके भाई का कंकाल खून से लिपटा मिला. इसके बावजूद घर के अंदर मरे हुए चूहे और फर्श पर कूड़ा-कचरा, इंसान का मल मूत्र नजर आया.

महिला का घर हॉरर हाउस

जिलॉन्ग विज्ञापनदाता के मुताबिक महिला का घर ऑस्ट्रेलिया के सबसे बढ़िया इलाके में मौजूद है. जिसकी कीमत 1.1 मिलियन के आस-पास है. वहीं उनका कहना है कि, महिला के घर का नाम हॉरर हाउस है. इतना ही नहीं विज्ञापनदाता स्ट्रैटन महिला के पड़ोसी भी हैं. स्ट्रैटन ने बताया कि, उनके घर के अंदर इतनी गंदगी रहती है कि, उसके बीच लाश की बदबू का पता नहीं चल पाया होगा.

महिला के घर से हमेशा गंदी बदबू आया करती थी, मगर हमने सोचा ये कुड़ें की ढेर की वजह से है. क्योंकि महिला के घर के दरवाजे और पर्दे हमेशा लगे रहते थे. घर से गंदी बदबू आने के बाद पुलिस से कई बार इस बात की शिकायत की, मगर पुलिस ने कार्रवाई नहीं की.

पड़ोसी का बयान

महिला के घर के पास रहने वाले पड़ोसी उर्फ विज्ञापनदाता का कहना है कि, मेरी बेटी रात में घर से बाहर निकलने से बहुत डरती है. जबकि सड़क पर रहने वाले लोग हमेशा मुझे नाम न छापने की शर्त देते और मामले में बड़ी चूक की बात बताते थे. जिसके बाद हमने CoGG के प्रवक्ता की मदद ली, उन्होंने इस मामले में हेल्प करने की बात कही. जिसके बाद इस घटना को सामने लाया गया और अब पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है. 

calender
23 February 2024, 01:45 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो