कम हाइट है तो ये ड्रेसिंग सेंस आएगा काम, दिखेंगी परफेक्ट

बहुत सारी लड़कियां अपनी कम हाइट की वजह से परेशान रहती है। उन्हें नहीं समझ आता कि कैसे कपड़े चुने की लंबाई कम ना लगे।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

कपड़ों का सीधा असर हमारी पर्सनैलिटी पर दिखता है। बहुत सारी लड़कियां अपनी कम हाइट की वजह से परेशान रहती है। उन्हें नहीं समझ आता कि कैसे कपड़े चुने की लंबाई कम ना लगे। हालांकि इन दिनों हाई हील्स के साथ ल़ड़कियां अपनी हाइट को ऊंचा कर लेती हैं। तो चलिए जानें कि किस तरह के कपड़े पहनकर आप छोटी नहीं नजर आएंगी और आपका लुक बिल्कुल परफेक्ट दिखेगा। 

ब्लैक स्लिम फिट जींस

काले रंग की स्लिम फिट जींस को कम हाइट की लड़कियों को जरूर ट्राई करनी चाहिए। इसे पहनने से पैर पतले और लंबे दिखते हैं। वहीं इस तरह की जींस के साथ हाई हील्स ट्राई करें। तो हाइट कम नहीं लगेगी। तो अगली बार किसी खास मौके के लिए इस तरह के लुक को जरुर ट्राई करें।
स्केटर ड्रेस करें ट्राई
अगर आपकी हाइट कम है तो स्केटर ड्रेस को ट्राई करें। इससे आप लंबी दिखेंगी साथ ही मोटापा भी छिप जाएगा। सही पहनावे के साथ कम हाइट की लड़कियां भी आकर्षक नजर आ सकता हैं।
पहनें शार्ट फ्लेयर्ड स्कर्ट 
कम हाइट की लड़कियों को शार्ट फ्लेयर्ड स्कर्ट भी जरूर ट्राई करनी चाहिए। इस तरह की ड्रेस का साथ काफी खूबसूरत लुक आता है। तो शार्ट फ्लेयर्ड स्कर्ट को एक बार जरूर ट्राई करें। ये आपके लुक को और भी शानदार दिखाने में मदद करेगा।
स्ट्राईप वाले कपड़े चुनें
लंबाई कम है तो हमेशा अपने लिए स्ट्राईप वाले कपड़ों का चुनाव करें। इससे लंबाई ज्यादा दिखती हैं। क्योंकि बड़े पैटर्न या फिर जियोमैट्रिक पैटर्न वाले कपड़े हाइट को कम दिखाते हैं। साथ ही इससे आपका मोटापा भी झलकेगा। 
चुने नैरो डिजाइन का बॉटम
अगर आप कुर्ता पहनना पसंद करती हैं तो हमेशा बॉटम वियर के लिए नैरो डिजाइन ही चुनें। जैसे कि इन दिनों पलाजो और पैंट्स की कई सारी वैराइटी आती है। तो आप अपनी लंबाई को ज्यादा दिखाने के लिए सिगरेट पैंट्स का चुनाव करें। ये आपकी हाइट को ज्यादा दिखाने में मदद करेगा। वहीं अगर आप पलाजो जैसे बॉटम चुनेंगी तो फिर हाइट का कम दिखना लाजिमी है।

Topics

calender
01 March 2022, 12:12 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो