सलमान खान ने किया वर्ल्ड कप से पहले कुछ इस तरह से टीम इंडिया को स्पोर्ट, कंटेस्टेंट्स के साथ घर में खेला मैच

Bigg Boss 17 Promo: हाल ही के प्रोमो में देखा गया कि सलमान खान ने टीम इंडिया को स्पोर्ट करने के लिए बिग बॉस हाउस में क्रिकेट का मैच रखा है जो घरवालों के साथ खेल रहे हैं.

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

Bigg Boss 17 Promo: टीवी के पॉपुलर रिएलिटी शो Bigg Boss 17 इन दिनों अपने दर्शकों को काफी एंटरटेन कर रहा है. शो में सलमान खान और Bigg Boss अपने कंटेस्टेंट्स का किसी न किसी तरीके से मनोरंजन करते रहते हैं. बता दें कि इस हफ्ते सलमान खान घरवालों के साथ क्रिकेट का मैच खेलने वाले हैं जिसकी एक झलक हाल ही में हुए ताजा प्रोमो में देखने को मिली.  

सलमान खान ने टीम इंडिया को इस तरह किया स्पोर्ट

इस समय पूरे देश में वर्ल्ड कप 2023 का बुखार जोरो - शोरों से सिर चढ़कर बोल रहा है. ऐसे में आज रविवार भी है और लोगों को काम का प्रेशर भी नहीं तो आज के मैच को लोग आराम से एंजाय करके देखेंगे. इस बीच बिग बॉस हाउस में सलमान खान ने भी टीम इंडिया को स्पोर्ट करने के लिए जश्न मनाया. 

अभी हाल ही के प्रोमो में देखा गया कि सलमान खान ने टीम इंडिया को स्पोर्ट करने के लिए बिग बॉस हाउस में क्रिकेट का मैच रखा है जो घरवालों के साथ खेल रहे हैं.

प्रोमो में देखा जा सकता है कि सलमान खान ये कहते नजर आ रहे हैं कि - इस समय क्रिकेट का फीवर पूरे देश में हाई चल रहा है. तो हमने सोचा कि ये घर पीछे क्यों रहे. इस बात को सुनकर हम और घरवाले बेहद ही एक्साइटिड नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही सलमान खान घर के अंदर क्रिकेट खेलते भी नज़र पड़ रहे हैं. वीडियो में आगे मुनव्वर फारुखी और समर्थ जुरैल भी चौके - छक्के मारते नजर आ रहे हैं.

calender
19 November 2023, 10:37 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो