12 जुलाई से इन राशि के लोगों पर होगी शनिदेव कि आसीम कृपा

ज्योतिषशास्त्र में ग्रहों के गोचर को बहुत प्रभावी माना गया है उस पर ग्रह गोचर यदि शनि जैसे बेहद महत्वपुर्ण ग्रह का हो तो इसका असर सभी की जिंदगी पर पड़ता है। 12 जुलाई 2022 को शनि वक्री अवस्‍था में ही मकर राशि में गोचर करेंगे. इस

Janbhawana Times
Janbhawana Times

ज्योतिषशास्त्र में ग्रहों के गोचर को बहुत प्रभावी माना गया है उस पर ग्रह गोचर यदि शनि जैसे बेहद महत्वपुर्ण ग्रह का हो तो इसका असर सभी की जिंदगी पर पड़ता है। 12 जुलाई 2022 को शनि वक्री अवस्‍था में ही मकर राशि में गोचर करेंगे. इस दौरान कुछ राशियों पर शनि जमकर मेहरबान रहेंगे. जानते हैं कि वक्री शनि गोचर किन राशि वालों के लिए शुभ साबित होगा।

मेष राशि- इस राशि के जातको के लोगों के लिए बड़ा आर्थिक लाभ देना होगा, रुके हुए काम बनेंगे. नौकरी तलाश रहे लोगों का इंतजार खत्‍म होगा. व्‍यापारियों को भी बड़ा फायदा होगा. मेहनत का पूरा फल मिलेगा।

सिंह राशि-  सिंह राशि वालों के लोगों के जीवन में बड़ा बदलाव आएंगा, व्यापार में लाभ हो सकता है नई जगह नौकरी मिल सकती है, कामों में सफलता मिलेगी। वर्कप्‍लेस पर अच्‍छा व्‍यवहार करें।

कन्या राशि इस राशि वालों के लोगों के लिए आय बढ़ने से आर्थिक स्थिति मजबूत रहेगी, नौकरी करने वालों को बड़ा पद या उपलब्धि हासिल हो सकती है. प्रमोशन होने या नई जॉब मिलने के प्रबल योग हैं।

तुला राशि- तुला राशि के लोगों के लिए पद-प्रतिष्‍ठा और पैसा सब कुछ देगा. नई जॉब मिलना तय है. आर्थिक उन्‍नति होगी. आय बढ़ेगी. फंसा हुआ पैसा मिलेगा. कुल मिलाकर लंबे समय से रुके हुए काम पूरे होंगे, समस्‍याओं से निजात मिलेगी, वर्कप्‍लेस पर मान-सम्‍मान बढ़ेगा।

धनु राशि-  इस राशि वालों के लोगों के लिए आत्‍मविश्‍वास बढ़ेगा और एक के बाद सफलताएं मिलेंगी. आर्थिक स्थिति बेहतर होगी. पद-प्रतिष्‍ठा मिलेगी. व्‍यापारियों को भी लाभ होगा।

calender
27 June 2022, 02:05 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो