Baba Vanga Predictions: साल 2024 के लिए बाबा वेंगा ने की है 5 भविष्यवाणी, सच हुई तो देश में मच जाएगी खलबली

Baba Vanga Predictions: बाबा वेंगा एक ऐसे बाबा थे जिन्हें रहस्यवादी कहकर संबोधित किया जाता था. उन्होंने जो भी भविष्यवाणी की वो सभी सच साबित हुई है. उन्होंने भारत इंदिरा गांधी के लिए भी भविष्यवाणी की थी जो सच साबित हुई थी.

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Baba Vanga Predictions: बाबा वेंगा का नाम तो आपने कभी न कभी जरूर सूना होगा. दरअसल, बाबा वेंगा अपनी सटीक और सत्य भविष्यवाणी के लिए दुनियाभर में मशहूर है. बाबा ने जो भी भविष्यवाणी की वो आज तक सच साबित हुई है. साल 2024 के लिए भी बाबा ने बेहद डरावनी भविष्यवाणी की थी. जिसमें विश्व के सबसे बड़े नेता का नाम भी शामिल है.

बाबा वेंगा ने कई अन्य महत्वपूर्ण भविष्यवाणी भी की. ऐसे में अगर ये भविष्यवाणी साल 2024 सच हो जाती है तो देश में खलबली मच जाएगी. जानकारों में बाबा वेंगा की भविष्यवाणी को लेकर खूब चर्चा हो रही है. कई जानकारों का मानना है कि,अगर बाबा की भविष्यवाणी सच साबित होती है तो इसका असर पूरे विश्व पर पड़ सकता है.

कौन है बाबा वेंगा-

बाबा वेंगा का जन्म 3 अक्टूबर 1911 को बुल्गारिया में हुआ था. बाल्यावस्था से बाबा वेंगा अंधे थे यानी उन्हें आंखों से दिखाई नहीं देता था. बाबा वेंगा को लोग रहस्यवादी कहकर बुलाते थे क्योंकि वो भविष्य को लेकर जो भी भविष्यवाणी किए हैं वो सच साबित हुआ है. एक जानकार के मुताबिक बाबा वेंगा ने जो भी भविष्यवाणी की है वो तकरीबन 90 फीसदी सच साबित हुई है.

बाबा वेंगा की 5 डरावनी भविष्यवाणी-

जानकारों की मानें तो बाबा वेंगा ने साल 2024 के लिए 5 भविष्यवाणी की है. इस भविष्यवाणी में रूस के राष्ट्रपति पुतिन की मृत्यु भी शामिल है. बाबा वेंगा की भविष्यवाणी के अनुसार, साल 2024 में रूस के राष्ट्रपति पुतिन की हत्या हो सकती है. 

बाबा वेंगा ने साल 2024 के लिए दूसरी भविष्यवाणी कैंसर और अल्जाइमर जैसे खतरनाक बीमारी के लिए की है. उन्होंने साल 2024 में कैंसर जैसी खतरनाक और लाइलाज बीमारी का उपचार मिलने की भविष्यवाणी की है.

बाबा वेंगा ने तीसरी भविष्यवाणी आर्थिक संकट से संबंधित की है. बाबा की भविष्यवाणी के अनुसार साल 2024 में विश्व आर्थिक संकट से गुजर सकता है. जिससे अर्थव्यवस्था पर बुरा असर पड़ सकता है.

बाबा वेंगा की चौथी भविष्यवाणी बेहद डरावनी है. इस भविष्यवाणी के अनुसार विश्व का सबसे बड़ा देश जैविक हथियार का परीक्षण कर सकता है.

बाबा वेंगा ने पांचवी ग्लोबल वार्मिंग को लेकर की है. इस भविष्यवाणी के अनुसार साल 2024 में मौसम संबंधी समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है.

calender
30 November 2023, 04:10 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो