Daily Horoscope: आज बेहद सोच-समझकर फैसला लें इन 5 राशियों के लोग, बड़ी हानि के बन रहे हैं योग

Daily Horoscope : ज्योतिष के जानकार ग्रहों और नक्षत्रों की चाल के माध्यम से राशिफल का आंकलन करते हैं. आज का दिन आपके लिए कैसा रहने वाला है. इसके बारे में आप अपने राशिफल से जान सकते हैं. आइए जानते हैं कि आज का दिन आपके लिए कैसा रहेगा.

JBT Desk
JBT Desk

Daily Horoscope: राशिफल के माध्यम से आप आने वाले भविष्य में घटने वाली घटनाओं का अनुमान लगा सकते हैं. आज चंद्रमा ग्रह सिंह राशि मे रहेंगे. वहीं, गुरु ग्रह मेष राशि में रहेंगे. केतु ग्रह कन्या राशि में, मकर राशि में, शनि व  शु्क्र और मंगल ग्रह कुंभ राशि में, राहु,सूर्य और बुध मीन राशि में विराजमान रहेंगे.

ग्रहों और नक्षत्रों की चाल को ज्योतिष में काफी महत्वपूर्ण माना जाता है. इससे राशिफल का आंकलन किया जा सकता है. आइए जानते हैं कि आज के दिन आपके सितारे क्या कह रहे हैं.

मेष राशि (Aries Horoscope)

घरेलू कार्यों में व्यस्त रहेंगे. विद्यार्थी परिणामों को लेकर चिंतित रहेंगे. मेहमानों का आगमान हो सकता है. जमीन जायदाद के मसले निपटेंगे. धन कमाने की चाह में कोई गलत फैसले न लें.

वृषभ राशि (Taurus Horoscope)

जो भी करें दिल से करें. धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी. लोगों से प्रोत्साहन मिलेगा. पारिवारिक रिश्ते मजबूत होंगे. मित्रों के साथ समय व्यतीत होगा. गलत संगत छोड़ दें,  नहीं तो नुकसान हो सकता है.

मिथुन राशि (Gemini Horoscope)

कार्यस्थल पर जो लोग आपको पसंद नहीं करते थे, अब वे आपके कार्यों की तारीफ करेंगे. कार्य पूर्ण करने के लिए किसी की मदद लेना पड़ सकती है. बिना पूछे अपनी राय न दें.

कर्क राशि (Cancer Horoscope)

तनाव लगातार बढ़ता जा रहा है, बेहतर होगा कहीं घूमने चले जाएं. आपके अपनों को आपकी जरूरत है. मौज-मस्ती पर खर्च होगा. पिता के व्यवहार में परिवर्तन से चिन्तित रहेंगे.

सिंह राशि (Leo Horoscope)

अकारण किसी विवाद में फंस सकते हैं. मानसिकता को बदलने की बेहद जरूरत है. उन्नति में बाधा आएगी. कोई खुशखबरी सुन सकते हैं. यात्रा सुखद रहेगी.

कन्या राशि (Virgo Horoscope)

नौकरी बदलने का मन बना चुके हैं तो किसी की सिफारिश से कार्य हो सकता है. संचित धन का निवेश लाभप्रद रहेगा. किसी के बहकावे में आने से रिश्ते कमजोर होंगे. संतान सुख की प्राप्ति संभव है.

तुला राशि (Libra Horoscope)

दिन की शुरुआत में मन उदास रहेगा. किसी विषय को समझने की जिज्ञासा बनी रहेगी. अपने अधीनस्तों के किए गए कार्यों की सराहना करें, आपको लाभ होगा.

वृश्चिक राशि (Scorpio Horoscope)

विवादित मामलों में विजय प्राप्त होगी. कुछ नया सिखने को मिलेगा. जिंदगी से जुड़ी निजी बातें आज सामने आ सकती हैं. नौकरी में उत्साह की कमी रहेगी.

धनु राशि (Sagittarius Horoscope)

प्रतियोगिता में सफल होंगे. जीवनसाथी के साथ मतभेद संभव है. अपने कार्य के प्रति ईमानदार रहें. मनचाहा जवाब न मिलने से निराश रहेंगे.

मकर राशि (Capricorn Horoscope)

नकारात्मक सोच से निराशा मिलेगी. स्वयं अपने आप पर से नियंत्रण खो देंगे. मित्रों से मतभेद हो सकते हैं. कार्यस्थल पर जन हानि के योग हैं. इष्ट बल मजबूत करें.

कुंभ राशि (Aquarius Horoscope)

अपने प्रोफेशन से आप नाखुश हैं, समय के साथ स्थिति आप के अनुकूल बनेगी. जीवनसाथी का व्यवहार मनोबल बढ़ाएगा. कर्ज लेने की स्थिति निर्मित हो सकती है.

मीन राशि (Pisces Horoscope)

जरूरतमंद लोगों की मदद करें. मांगलिक कार्यक्रमों की रूपरेखा बनेगी. राजनीतिक कार्यक्रमों में शामिल होंगे. पैसों का लेन-देन संभव है. खानपान पर ध्यान दें. स्वास्थ्य बिगड़ सकता है.

Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. thejbt.com इन मान्यताओं और जानकारियों की पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले विशेषज्ञों से सलाह जरूर ले.

calender
22 March 2024, 08:27 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो