सावन के पावन महीने में आप भी देखते हैं इस तरह के सपने तो हो सकता है शुभ, जानिए कैसे?

रात में या दिन में सोते समय सभी लोग सपने देखते हैं. देखा गया हर एक सपने का जीवन पर काफी असर पड़ता है. य़दि आप सावन के पावन महीने में कुछ इस तरह के सपने देखते हैं तो हो सकता शुभ जानें कैसे?

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • देखा गया हर एक सपना हमारे जीवन पर काफी गहरा सर डालता है. वास्तु वास्त्र में सपनों का काफी महत्व माना जाता है.

देखा गया हर एक सपना हमारे जीवन पर काफी गहरा सर डालता है. वास्तु वास्त्र में सपनों का काफी महत्व माना जाता है. सपने हमें किसी भी तरह के आ सकते हैं. लेकिन सावन में देखे गए सपने काफी शुभ माने जाते हैं. जिनका आपका भविष्य पर काफी अच्छा प्रभाव पड़ता है.

सावन भगवान शिव का अधिक प्रिय पर्व है यदि सावन के महीने में आप दिन हो या रात सांप को अपने सपने में देखते हैं तो यह काफी शुभ माना जाता है. कहा जाता है कि इस तरह के देखे गए सपने आपकी किस्मत चमका सकते हैं.

सपने में रंग-बिरंगा साप देखना

जब हम सोते है तो हमे ये नहीं पाता होता है कि हम आज कौन सा सपने देखने वाले हैं. सपने सोने के बाद कभी भी कुछ भी आ सकते हैं. यदि आप सपने में रंग-बिरंगा साप देखते हैं तो ये आपके जीवन में सुनहरे दिनों का आगाज होने का इशारा है. ऐसा सपना आना जातक को ऊंचा पद ढेर सारा पैसा और मान-सम्मान दिला सकता है.

पीले रंग का सांप देखना

यदि सपने में पीले रंग का सांप दिखे तो यह आपके घर से दूर जाने का इशारा देता है. पढ़ाई, व्यापार या किसी भी कारण से आप घर से बाहर जा सकते हैं.

लाल रंग का सांप देखना

अक्सर सावन के महीने अधिकतर लोगों को सपने में लाल रंग का सांप देखने को मिलता है. इसका मतलब होता है कि आप जल्द ही कोई बड़ी जिम्मेदारी संभालने वाले हैं और आपको बहुत सोच-समझकर फैसला करना चाहिए.

 

Disclaimer: यहां पर मौजूद जानकारी के लिए Thejbt.com किसी भी प्रकार की मान्यता और जानकारी की पुष्टि नहीं करता है। किसी भी जानकारी या मान्यता को प्रयोग में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर लें।

calender
29 July 2023, 10:04 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो