Daily Horoscope: होलिका दहन के दिन बहुत ही खास होगा आपका दिन, पढ़िए आज का राशिफल

Daily Horoscope: होलिका दहन के शुभ दिन पर आपका भी दिन अच्छा जाने वाली है. आज धन लाभ के लिए संकेत मिल रहे हैं. इस शुभ दिन पर चंद्रमा ग्रह सिंह राशि में रहेंगे.

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

Daily Horoscope: देश भर में कल हिंदू का प्रमुख त्योहार होली मनाई जाएगी. इससे पहले आज होलिका दहन की पूजा होगी. इस शुभ दिन पर चंद्रमा ग्रह सिंह राशि में रहेंगे. गुरु ग्रह मेष राशि में रहेंगे. आज राशि के जातकों पर बड़ा ही शुभ योग बन रहा है. आगे पर बताएंगे राशि के अनुसार आपका दिन कैसा रहने वाला है.

मेष राशि

आज कोई भी फैसला जल्दबाजी में में ना लें. क्योंकि गलत निर्णय परिणाम बदल सकते हैं. वाद-विवाद से कलेश संभव है. आज आर शारीरिक पीड़ा हो सकती है.

वृषभ राशि

दिन की शुरुआत शुभ संकल्पों के साथ होगी. संतान की चिंता रहेगी. नौकरी के प्रयास सफल रहेंगे. भय व चिंता आप पर हावी हो सकती है. संत दर्शन का लाभ मिलेगा.

मिथुन राशि

किसी खास परिजनों से शुभ समाचार मिल सकते हैं. आत्मसम्मान में वृद्धि होगी. कार्यक्षेत्र में भागदौड़ अधिक रहेगी.

कर्क राशि

अपनी वाणी पर संयम रखें, नहीं तो हानि हो सकती है. किसके सामने क्या बोलना है और कैसे बोलना है, इसको सीखें. रोजगार प्राप्ति के प्रयास सफल रहेंगे.

सिंह राशि

लंबे समय से रूके हुए काम को पूरा करने का दिन है. बातचीत से अपने काम बनवा लेंगे. लेनदेन संबंधित मामले में सतर्क रहें. कोई शारीरिक कष्ट हो सकता है.

कन्या राशि

आज जो भी कार्य करेंगे, वे देरी से ही शुरू होंगे. आज आपकी यात्रा सफल होगी. निवेश भी शुभ रहेगा.

तुला राशि

आज का दिन सामान्य रहेगी. अपनी कार्यशैली में बदलाव जरूर करें. लाभ के अवसर मिलने वाले हैं. किसी परिवारिक समारोह में शामिल होंगे

वृश्चिक राशि

आज की गई विदेश यात्रा सफल रहेगी. नेत्र संबंधित पीड़ा हो सकती है. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. वैवाहिक बाधा दूर होगी.

धनु राशि

आपको अपने लाभ के अवसर को पहचानना होगा. अपनी मानसिकता बदलें. लाभ के अवसर हाथ से निकलेंगे. जीवनसाथी की नासमझी से परेशान व क्रोधित होंगे.

मकर राशि

जीवनसाथी की चिंता रहेगी. आय के नए स्रोत मिलने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. माता-पिता के आशीर्वाद से रूके काम पूरे होंगे.

कुंभ राशि

नए वाहन खरीदने का शुभ दिन. बिजनेस में उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकता है. उम्र के साथ सेहत कमजोर हो रही है, उन्नति के मार्ग प्रशस्त होंगे. कुसंगति से हानि होगी.

मीन राशि

आज पुराने अधूरे कार्य पूरे हो सकते हैं. किसी खास दोस्त के माध्यम से कोई बड़ा तोहफा मिलेगा. आज कोई शुभ समाचार भी मिल सकता है.

Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. thejbt.com इन मान्यताओं और जानकारियों की पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह ले लें.

calender
24 March 2024, 06:21 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो