आखिर उर्वशी ने मांग ही ली ऋषभ पंत से माफी!

कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत और बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला के बीच काफी जंग छिड़ी थी। दोनों एक दूसरे को लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे थे।

Vishal Rana
Vishal Rana

कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत और बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला के बीच काफी जंग छिड़ी थी। दोनों एक दूसरे को लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे थे। उर्वशी ने पंत की बोलती बंद करने के लिए कुछ दिनों पहले अपने इंस्टाग्राम पर लिखा था कि, छोटू भैया को सिर्फ बैट-बॉल खेलना चाहिए। मैं कोई मुन्नी नहीं हूं जो बदनाम हो जाऊंगी, वह भी किड्डो डार्लिंग तेरे लिए।

रक्षाबंधन मुबारक हो। RP छोटू भैया। किसी शांत लड़की का फायदा नहीं उठाना चाहिए। जिसके बाद अब उर्वशी ने पंत को लेकर कुछ ऐसा कह दिया है जिसको सुनकर सब हैरान है। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक इंटरव्यू के दौरान जब उर्वशी से उनके और पंत की वार को लेकर पूछा गया कि आप ऋषभ पंत के लिए क्या कहना चाहेगी। तो उन्होंने इसका मुसकुराते हुए जवाब दिया, मैं कुछ नहीं कहना चाहती लेकिन फिर वो हाथ जोड़कर ऋषभ पंत से माफी मांगती हैं। उर्वशी कहती हैं- Sorry...I am Sorry

 

सोशल मीडिया पर उर्वशी का पंत से माफी मांगते हुए यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। कई यूजर्स इस पोस्ट पर कमेंट करके उर्वशी के काफी मजे भी ले रहे है। एक यूजर्स ने लिखा, आ गई ना लाइन पर। बताते चले, अक्सर इन दोनों का नाम एक-दूसरे साथ जोड़ा जाता है। लेकिन आज तक इन दोनों ने अपने रिश्ते के बारे में कभी खुलकर कुछ नहीं बोला। बताया जाता है कि एक समय पर ये दोनों रिलेशनशिप में थे।

 

और पढ़ें.......

उर्वशी का पंत को करारा जवाब, क्या बढ़ रहा है विवाद?

calender
13 September 2022, 04:30 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो