अनुराग ठाकुर ने किया साफ भारतीय टीम एशिया कप के लिए पाक जायेगी या नहीं!

केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। अनुराग ठाकुर ने कहा कि, एशिया कप में भारत की टीम जाएगी या नहीं इस पर अंतिम निर्णय गृह मंत्रालय लेगा क्योंकि सुरक्षा एक बड़ा मसला है और खिलाड़ियों की सुरक्षा काफी महत्वपूर्ण है।

Vishal Rana
Vishal Rana

साल 2023 में एशिया कप का आगाज पाकिस्तान में होने वाला है लेकिन उससे पहले इस बात पर काफी सवाल उठ रहें हैं कि क्या एशिया कप में भाग लेने के लिए भारतीय टीम पाकिस्तान जायेगी या नहीं। वहीं इसको लेकर हाल ही में बीसीसीआई सचिव जय शाह ने कहा था कि, भारतीय टीम एशिया कप में भाग लेने के लिए पाकिस्तान नहीं जायेगी। जिसके बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की तरफ से कहा गया कि, भारत में साल 2023 में होने वाले वनडे विश्व कप के लिए पाकिस्तान की टीम भी भारत नहीं जायेगी।

जिसके बाद अब इस मामले पर केंद्रीय खेल मंत्री नुराग ठाकुर ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। अनुराग ठाकुर ने कहा कि, एशिया कप में भारत की टीम जाएगी या नहीं इस पर अंतिम निर्णय गृह मंत्रालय लेगा क्योंकि सुरक्षा एक बड़ा मसला है और खिलाड़ियों की सुरक्षा काफी महत्वपूर्ण है। वहीं उन्होंने वनडे विश्व कप को लेकर कहा कि, पाकिस्तान सहित सभी बड़ी टीमें भारत में होने वाले वनडे वर्ल्ड कप 2023 में हिस्सा लेंगे। यह बीसीसीआई का मसला है और वे इस पर प्रतिक्रिया देंगे।

वहीं इससे पहले जय शाह के बयान के बाद पीसीबी ने बयान जारी करते हुए कहा कि, ''इस तरह के बयान में क्षमता है कि ये एशियाई और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट समुदायों को विभाजित कर सकते हैं और क्रिकेट विश्व कप 2023 तथा 2024-31 चक्र में भारत में भविष्य की आईसीसी प्रतियोगिताओं के लिए पाकिस्तान की भारत यात्रा को भी प्रभावित कर सकते हैं।''

और पढ़ें............

जय शाह के बयान पर बवाल, पाक ने दी विश्व कप से हटने की धमकी

calender
20 October 2022, 04:55 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो