चहल ने बीच मैदान पर सूर्यकुमार के साथ की ऐसी हरकत, सोशल मीडिया पर हुए वायरल

युजवेंद्र चहल सूर्यकुमार के साथ कुछ ऐसा करते हुए नजर आए कि उनकी ये हरकत कैमरे में कैद हो गई और ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है हालांकि फैंस को चहल की ये हरकत काफी पसंद आ रही है।

Vishal Rana
Vishal Rana

श्रीलंका के खिलाफ भारतीय टीम ने तीन मैचों की टी20 सीरीज को 2-1 से अपने नाम किया। सीरीज का आखिरी और निर्णायक मैच रविवार को राजकोट में खेला गया। इस मैच को टीम इंडिया ने 91 रनों से जीता। भारत की इस जीत में सूर्यकुमार यादव का अहम रोल रहा उनकी धमाकेदार शतकीय पारी का क्रिकेट जगत में काफी गुणगान हो रहा है सूर्य की इस पारी में फैंस को एक से बढ़कर एक बेहतरीन शॉट्स देखने को मिले अपनी पारी के दौरान सूर्यकुमार यादव ने 9 शानदार छक्के जड़े।

वहीं मैच खत्म होने के बाद टीम इंडिया स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल सूर्यकुमार के साथ कुछ ऐसा करते हुए नजर आए कि उनकी ये हरकत कैमरे में कैद हो गई और ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है हालांकि फैंस को चहल की ये हरकत काफी पसंद आ रही है। वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे चहल एक-एक करके सूर्यकुमार के हाथों को चूम रहे उसके बाद चहल ने सूर्य के हाथों को अपनी आंखों से लगाया।

 

चहल का यह प्यारा सा वीडियो फैंस को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है हर कोई चहल के इस चुलबुलेपन की तारीफ कर रही है। ये पहली बार नहीं है कि चहल जब ऐसा करते दिखे। इससे पहले चहल कई बार अपने साथी खिलाड़ियों के साथ मैदान पर मस्ती करते हुए दिखाई दिये है। दूसरी टीम के खिलाड़ियों के साथ भी चहल को कई बार मस्ती करते हुए देखा गया है इसलिए दूसरे टीमों के खिलाड़ी भी चहल को काफी सरारती बताते है। बता दे, तीसरे मैच में चहल ने भी शानदार प्रदर्शन किया और 2 विकेट अपने नाम किए थे।

 

ये खबर भी पढ़ें............

ऑस्ट्रेलिया और अफ्रीका के बीच तीसरा टेस्ट ड्रॉ होने पर क्या कहती है WTC प्वाइंट्स टेबल? भारत खेल पायेगा फाइनल!

calender
08 January 2023, 05:31 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो