धनश्री ने चहल को सरेआम हग करके ट्रोलर्स को दिया जवाब

बीते कुछ दिनों से अपने रिश्ते को लेकर भारतीय टीम के स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल और उनकी पत्नी धनश्री वर्मा काफी चर्चाओं में थे। जिसके बाद दोनों को सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स ने काफी ट्रोल किया।

Vishal Rana
Vishal Rana

बीते कुछ दिनों से अपने रिश्ते को लेकर भारतीय टीम के स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल और उनकी पत्नी धनश्री वर्मा काफी चर्चाओं में थे। जिसके बाद दोनों को सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स ने काफी ट्रोल किया। जिसके बाद अब धनश्री ने ऐसा काम किया है जिससे ट्रोलर्स के मुंह बंद हो जाएंगे। हाल ही में चहल और धनश्री को मुंबई के एअरपोर्ट पर एक साथ देखा गया।

दरअसल एशिया कप के लिए टीम इंडिया दुबई के लिए आज रवाना हुई। इस मौके पर धनश्री अपने पति चहल को एअरपोर्ट पर छोड़ने पहुंची थी। इस दौरान उन्होंने चहल को टाइट से हग भी किया। जिसके बाद अब ट्रोलर्स को उनके रिश्ते के बारे जवाब मिल गया होगा।

बाते दे, कुछ दिन पहले यह पूरा विवाद तब शुरु हुआ जब धनश्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से चहल सरनेम को हटा लिया था। इसके बाद चहल अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की जिससे सबको लगने लगा कि इन दोनों का रिश्ता ठीक नहीं चल रहा है। इसको लेकर सोशल मीडिया पर इन दोनों को ट्रोल किया गया।

वहीं अब ये नई तस्वीरे सामने आने के बाद सभी ट्रोलर्स के मुंह पर ताले लग गए है। 27 अगस्त से एशिया कप 2022 का आगाज होने जा रहा है जिसके लिए भारतीय आज रवाना हो चुकी है। 28 अगस्त को भारतीय टीम पाकिस्तान के साथ होने वाले मैच से अपने एशिया कप के अभियान की शरुआत करेगी।

calender
23 August 2022, 05:19 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो