क्या शुभमन गिल को सिर्फ सारा ही सारा चाहिए?

शुभमन गिल भारतीय क्रिकेट के उभरते हुए खिलाड़ी हैं. जिम्बाब्वे में उन्होंने शानदार शतक लगा कर हर दिल जीत लिया था. उनके खेल की जहां जमकर तारीफ हो रही है तो वहीं उनकी लव लाइफ भी सुर्खियों में है

Janbhawana Times
Janbhawana Times

शुभमन गिल भारतीय क्रिकेट के उभरते हुए खिलाड़ी हैं. जिम्बाब्वे में उन्होंने शानदार शतक लगा कर हर दिल जीत लिया था. उनके खेल की जहां जमकर तारीफ हो रही है तो वहीं उनकी लव लाइफ भी सुर्खियों में है. खबरें थीं कि वो महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर को डेट कर रहे हैं लेकिन उनका जो लेटेस्ट वीडियो वायरल हो रहा है उसमें तो वो किसी और ही हसीना के साथ डिनर डेट पर नजर आ रहे हैं.

दरअसल वो सारा तेंदुलकर नहीं वो तो सारा अली खान को डेट कर रहे है... दरअसल मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शुभमन लंदन में बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान के साथ नजर आए. दोनों को एक रेस्त्रां में देखा गया. सोशल मीडिया पर लोग कह रहे हैं कि शुभमन सारा को डेट कर रहे हैं. इस वीडियो में शुभमन के साथ दिख रही लड़की कोई और नहीं बल्कि सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान ही हैं. कुछ रिपोर्ट्स में इसे दुबई का वीडियो बताया जा रहा है को कुछ में लंदन का. फिलहाल टीम इंडिया यूएई में एशिया कप 2022 खेल रही है. लेकिन शुभमन गिल इस टीम का हिस्सा नहीं हैं.

रिपोर्ट्स की माने तो वो इंग्लैंड में काउंटी क्रिकेट खेलते नजर आ सकते हैं. इसी बीच खबरें तो ये भी थी कि... शुभमन गिल, सारा तेंदुलकर को डेट कर रहे हैं, हालांकि दोनों को कभी एक साथ स्पॉट नहीं किया गया. लेकिन साथ माना जा रहा था... फिर ब्रेकअप की भी खबरें आने लगी थी...और अब शुभमन दिखे सारा अली खान के साथ और माना जा रहा है कि दोनों के बीच अफेयर है...वैसे जो खबरें है कि सारा अली और सुशांत सिंह राजपूत के साथ भी आ चुकी है.

इसके अलावा कार्तिक आर्यन को भी वो डेट कर चुकी हैं ऐसी भी खबरें मीडिया में काफी सुनने को मिलीं थी...पर अब क्या सच है क्या नहीं ये तो सारा और शुभमन ही बता सकते है...फिलहाल तो इसे अफवाह ही मान लेते है... वैसे वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा अली खान 2021 में अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'अतरंगी रे' में नजर आई थीं. उनकी अपकमिंग फिल्म 'गैसलाइट' है. इसके अलावा लक्ष्मन उतेकर की फिल्म में है सारा नजर आएंगी, फिलहाल इस फिल्म के टाइटल का ऐलान होना बाकी है.

calender
30 August 2022, 06:37 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो