Happy Birthday MS Dhoni: धोनी के लिए दिनेश कार्तिक का खास बर्थडे विश हो रहा जमकर वायरल

भारत के पूर्व कप्तान और आईपीएल टीम चेन्नई सुपर किंग्स के वर्तमान कप्तान एमएस धोनी आज अपना 41 वां जन्मदिन मना रहे हैं। धोनी का जन्म आज ही के दिन 41 साल पहले रांची (तब बिहार और अब झारखंड राज्य की राजधानी) में हुआ था।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

भारत के पूर्व कप्तान और आईपीएल टीम चेन्नई सुपर किंग्स के वर्तमान कप्तान एमएस धोनी आज अपना 41 वां जन्मदिन मना रहे हैं। धोनी का जन्म आज ही के दिन 41 साल पहले रांची (तब बिहार और अब झारखंड राज्य की राजधानी) में हुआ था। विराट कोहली समेत सोशल मीडिया पर एमएसडी को जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं दी जा रही हैं।

कोहली ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर धोनी और उनकी तस्वीरों का एक कोलाज पोस्ट किया और लिखा: "एक नेता जैसा कोई नहीं। भारतीय क्रिकेट के लिए आपने जो कुछ भी किया है उसके लिए धन्यवाद। आप मेरे लिए एक बड़े भाई की तरह बन गए। प्यार के अलावा कुछ नहीं और हमेशा सम्मान करें।

उनकी पत्नी साक्षी सिंह धोनी ने अपने पति का जन्मदिन केक के साथ मनाया और साक्षी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें धोनी केक काटते नजर आ रहे हैं। दूसरी तरफ भारतीय टीम के खिलाड़ी और धोनी के साथी दिनेश कार्तिक ने भी उन्हें जन्मदिन की बधाई दी।

 

कार्तिक ने अपने पूर्व कप्तान के लिए खास पोस्ट करते हुए कहा है कि वह सभी के लिए आदर्श हैं। उन्होंने अपनी सभी आईपीएल ट्राफियों के साथ धोनी का एक स्केच पोस्ट किया। कार्तिक ने लिखा: "हैप्पी बर्थडे लीजेंड। एमएस धोनी सभी के लिए एक आदर्श हैं। आपको जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं एमएस।"

calender
07 July 2022, 06:53 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो