Hockey World Cup 2023: रोमांचक मुकाबलें में मलेशिया ने चिली को दी 3-2 से मात

हॉकी विश्व कप 2023 में आज राउरकेला के मैदान पर मलेशिया और चिली के बीच एक बेहद ही रोमांचक मुकाबला खेला गया। इस रोमांचक मैच में मलेशिया ने चिली को 3-2 से हरा दिया है। पहला मैच नीदरलैंड के खिलाफ हारने के बाद इस मैच में मलेशिया ने शानदार वापसी की है।

Vishal Rana
Vishal Rana

Hockey World Cup 2023: हॉकी विश्व कप 2023 में आज राउरकेला के मैदान पर मलेशिया और चिली के बीच एक बेहद ही रोमांचक मुकाबला खेला गया। इस रोमांचक मैच में मलेशिया ने चिली को 3-2 से हरा दिया है। पहला मैच नीदरलैंड के खिलाफ हारने के बाद इस मैच में मलेशिया ने शानदार वापसी की है। चिली को हराकर मलेशिया की टीम अब जीत की पटरी पर लौटती हुई दिखाई दे रही है। बात अगर मैच की करे तो पहले क्वार्टर तक दोनों ही टीमें गोल करने में नाकाम रही थी।

दोनों टीमों के खिलाड़ियों ने पहले क्वार्टर में पूरी कोशिश की लेकिन वे एक-दूसरे के खिलाफ कोई गोल नहीं कर सके। इसके बाद दूसरे क्वार्टर में दोनों टीमों ने काफी आक्रामक खेल दिखाया और चिली की टीम मैच में पहला गोल करने में कामयाब हुई। दूसरे क्वार्टर में चिली की तरफ से मैच का पहला गोल अमोरोसो जुआन ने 19वें मिनट में किया। इसके बाद मलेशिया को मैच में पैनल्टी कॉर्नर मिला और मलेशिया की टीम ने इसका फायदा करते हुए गोल किया।

मलेशिया की तरफ से पहला गोल रहीम ने किया और दूसरे क्वार्टर में स्कोर 1-1 की बराबरी पर आ गया। रहीम ने 25वें मिनट में गोल करके टीम को बराबरी पर किया था। इसके बाद तीसरे क्वार्टर में मलेशिया का आक्रामक खेल जारी रहा और टीम ने दूसरा गोल करके स्कोर 2-1 कर दिया। तीसरे क्वार्टर में दोनों टीमों के बीच स्कोर 3-2 हो गया था वहीं चौथे क्वार्टर में फिर से दोनों टीमें गोल करने में नाकाम रही है।

मलेशिया की तरफ से इस मैच में रहीम रेजी, हमसानी अशरान और सुमानत्री ने 1-1 गोल किया। बता दे, मलेशिया और चिली की टीमें इस टूर्नामेंट में पूल-सी में है। इस जीत के साथ ही मलेशिया की टीम पूल-सी में तीसरे स्थान पर पहुंच गई है। वहीं इस पूल में पहले स्थान पर नीदलैंड और दूसरे नंबर न्यूजीलैंड की टीम है। इसके अलावा चिली की टीम पूल-सी में चौथे स्थान पर है।

ये खबर भी पढ़ें..............

डेब्यू करते हुए 19 साल की ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने पाक को जमकर धोया

calender
16 January 2023, 04:15 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो