ICC ने WWC 2022 की सफलतापूर्वक मेजबानी के लिए न्यूजीलैंड क्रिकेट का किया धन्यवाद

अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने गुरुवार को आईसीसी महिला क्रिकेट विश्व कप 2022 की सफल मेजबानी के लिए न्यूजीलैंड क्रिकेट (एनजेडसी) को धन्यवाद दिया है। अब तक के सबसे अधिक प्रतिस्पर्धी और रोमांचकारी महिला क्रिकेट विश्व कप में से एक रहा मेगा इवेंट ने ऑस्ट्रेलिया को 31 मैचों के बाद चैंपियन के रूप में ताज पहनाया

Janbhawana Times
Janbhawana Times

(एजेंसी)। अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने गुरुवार को आईसीसी महिला क्रिकेट विश्व कप 2022 की सफल मेजबानी के लिए न्यूजीलैंड क्रिकेट (एनजेडसी) को धन्यवाद दिया है। अब तक के सबसे अधिक प्रतिस्पर्धी और रोमांचकारी महिला क्रिकेट विश्व कप में से एक रहा मेगा इवेंट ने ऑस्ट्रेलिया को 31 मैचों के बाद चैंपियन के रूप में ताज पहनाया।

छह मेजबान शहरों क्राइस्टचर्च, वेलिंगटन, ऑकलैंड, हैमिल्टन, डुनेडिन और तोरंगा में प्रतिस्पर्धा करने वाली आठ टीमों के साथ देश में कोविड-19 के डर के बावजूद इस आयोजन को शानदार और सुरक्षित रूप से कराया गया, जिसमें गत चैंपियन इंग्लैंड को 71 रन से हराकर ऑस्ट्रेलिया ने रिकॉर्ड सातवीं बार ट्रॉफी जीती। आईसीसी के अध्यक्ष ग्रेग बार्कले ने एक बयान में कहा, आईसीसी महिला क्रिकेट विश्व कप 2022 का आयोजन जिस तरह से किया गया है, उससे हम खुश हैं।

यह क्रिकेट के लिए सबसे शानदार टूर्नामेंट रहा है, जिसमें खूबसूरत जगहों की शानदार पिचों पर रोमाचंक मैच हुए हैं। मैं न्यूजीलैंड क्रिकेट और को धन्यवाद देना चाहता हूं। मेगा इवेंट 2021 में होना था। लेकिन कोविड-19 महामारी के कारण इसे एक साल की देरी से करवाया गया।

Tags

calender
07 April 2022, 05:44 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो