IND vs AUS: प्रेस कॉन्फ्रेंस में कार्तिक ने कहा- 'अरे मैंने क्रेडिट कुछ नहीं लिया सर'

शुक्रवार को भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा टी20 मैच नागपुर में खेला गया। बारिश से बाधित इस मैच को भारत ने 7.2 ओवर में जीत लिया था। बारिश के कारण मैच 8-8 ओवर का हुआ था

Vishal Rana
Vishal Rana

IND vs AUS: शुक्रवार को भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा टी20 मैच नागपुर में खेला गया। बारिश से बाधित इस मैच को भारत ने 7.2 ओवर में जीत लिया था। बारिश के कारण मैच 8-8 ओवर का हुआ था। वहीं इस मैच में भारत की जीत के हीरों रहे कप्तान रोहित शर्मा ने 20 गेंदो पर नाबाद 46 रन की पारी खेली। वहीं आखिर में आकर दिनेश कार्तिक ने 2 गेंदो पर एक छक्का और एक चौका जड़ कर टीम को 6 विकेट से जीत दिला दी। इसके साथ ही कार्तिक ने जमकर मेहफिल भी लूटी।

मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में दिनेश कार्तिक ने कहा कि, अरे मैंने क्रेडिट कुछ नहीं लिया सर, रोहित शर्मा ने कमाल की बैटिंग की। मुझे तो लास्ट का दो बॉल मिला जो हुआ वो ट्राई किया। नई गेंद के साथ उस विकेट पर वर्ल्ड क्लास बॉलर्स को वैसा शॉट खेलना आसान नहीं है। यह दिखाता है कि रोहित शर्मा ना सिर्फ भारतीय क्रिकेट का बल्कि वर्ल्ड क्रिकेट में कितना बड़ा प्लेयर है उनमे तेज गेंदबाजों को खेलने की काफी अच्छी क्षमता है जो उन्हें खास बनाती है।

 

इस मैच में टॉस जीतकर भारत ने गेंदबाजी चुनी थी। जिसके बाद पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया ने 8 ओवर में 90 रन बनाए थे। भारत की तरफ से अक्षर पटेल ने 2 विकेट हासिल किये। इसके बाद भारत ने 7.2 ओवर में इस मैच को जीतकर तीन मैचों की सीरीज में 1-1 की बराबरी ली है।

और पढ़ें............

IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया पर कहर बनकर टूटे रोहित शर्मा, बनाया महारिकॉर्ड

calender
24 September 2022, 03:11 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो