IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया सीरीज से पहले खोया विराट कोहली का फोन, दुखी मन से किया ट्वीट

9 फरवरी से नागपुर में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज का आगाज होगा। इस सीरीज के लिए दोनों टीमें जमकर प्रैक्टिस कर रही है लेकिन इस सीरीज से पहले विराट कोहली थोड़े निराश दिख रहे है। दरअसल विराट कोहली की निराशा का कारण है उनका नया फोन खो जाना।

Vishal Rana
Vishal Rana

IND vs AUS: 9 फरवरी से नागपुर में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज का आगाज होगा। इस सीरीज के लिए दोनों टीमें जमकर प्रैक्टिस कर रही है लेकिन इस सीरीज से पहले विराट कोहली थोड़े निराश दिख रहे है। दरअसल विराट कोहली की निराशा का कारण है उनका नया फोन खो जाना।

दरअसल विराट कोहली का नया फोन खो गया उस फोन को अभी तक कोहली ने डब्बा खोल कर भी नहीं देखा था ऐसे में उसके खो जाने से विराट काफी उदास दिख रहे है। अपना फोन खो जाने की जानकारी देते हुए विराट कोहली ने दुखी मन से एक ट्वीट करके लिखा कि, "अपने नए फोन को अनबॉक्स किए बिना खोने के दुख से बेहतर कुछ भी नहीं है क्या किसी ने इसे देखा है?"

 

नए फोन खो जाने का दुख हर किसी को होता है लेकिन विराट को ऐसे दुखी ना होकर अपना पूरा ध्यान ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज पर लगाना होगा। लेकिन सबको पता है कि विराट कभी भी अपने खेल के बीच में ऐसी परेशानी नहीं लाते है। विराट कोहली नेट्स पर जमकर प्रैक्टिस कर रहे है अभ्यास सत्र के दौरान विराट को स्वीप और रिवर्स स्वीप शॉट्स पर ज्यादा ध्यान देते हुए देखा गया।

ऑस्ट्रेलिया के स्पिनरों से निपटने के लिए भी विराट खास तैयारी कर रहे है। इन दिनों वनडे और टी20 क्रिकेट में विराट काफी शानदार फॉर्म में है ऐसे में टीम चाहेगी की विराट टेस्ट क्रिकेट में भी अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखे। टेस्ट सीरीज का पहला मैच 9 फरवरी से 13 फरवरी तक नागपुर के मैदान पर खेला जाएगा।

खास बात यह है कि साल 2010 के बाद से भारतीय टीम नागपुर के मैदान पर कोई टेस्ट मैच नहीं हारी है। ऐसे में ऑस्ट्रेलिया के लिए पहले मैच में काफी चुनौती होगी। इस सीरीज में भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया को हराकर लगातार चौथी टेस्ट सीरीज में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जीत हासिल करना चाहेगी।

calender
07 February 2023, 01:04 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो