IND vs AUS 1st Test: नहीं खत्म हो रहा केएल राहुल का खराब दौर, फैंस ने लगाई क्लास

भारतीय टीम ने पहले दिन का खेल खत्म होने तक एक विकेट खोकर 77 रन बना लिए है। भारतीय टीम को पहला झटका केएल राहुल के रुप में लगा है। केएल राहुल 20 रन बनाकर आउट हुए। पारी की शुरुआत से राहुल बल्लेबाजी में काफी परेशानी हो रही थी जहां दूसरी तरफ रोहित शर्मा अच्छी गती से रन बना रहे थे तो वहीं राहुल को क्रीज पर रनों के लिए काफी संघर्ष करते हुए देखा गया।

Vishal Rana
Vishal Rana

IND vs AUS 1st Test: नागपुर के विदर्भ क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच खेला जा रहा है। इस मैच में टॉस जीतकर ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी चुनी और पूरी कंगारू टीम 177 रनों पर ढेर हो गई। जिसके जवाब में भारतीय टीम ने पहले दिन का खेल खत्म होने तक एक विकेट खोकर 77 रन बना लिए है। भारतीय टीम को पहला झटका केएल राहुल के रुप में लगा है। केएल राहुल 20 रन बनाकर आउट हुए।

पारी की शुरुआत से राहुल को बल्लेबाजी में काफी परेशानी हो रही थी जहां दूसरी तरफ रोहित शर्मा अच्छी गती से रन बना रहे थे तो वहीं राहुल को क्रीज पर रनों के लिए काफी संघर्ष करते हुए देखा गया। बता दें, पिछले काफी समय से केएल राहुल खराब फॉर्म से जूझ रहे है और फिर भी उनको लगातार टीम में मौका दिया जा रहा है जिस पर अब काफी सवाल उठने लगे है।

टी20, वनडे से लेकर टेस्ट तक राहुल का फ्लॉप शो जारी है। शादी के बाद केएल राहुल की यह पहली सीरीज है जिसमें उनके फैंस को भी लग रहा था कि शायद टेस्ट क्रिकेट में राहुल कुछ शानदार पारी खेलकर दिखाए। राहुल टीम इंडिया के उप-कप्तान भी है और ऐसे में उनका बल्लेबाजी में भी लगातार फ्लॉप होना उन पर और टीम मैनेजमेंट पर काफी सवाल खड़े कर रहा है।

सोशल मीडिया पर फैंस भी केएल राहुल को काफी ट्रोल कर रहे है मैच से पहले उम्मीद लगाई जा रही थी कि रोहित शर्मा प्लेइंग इलेवन में राहुल की बजाय शुभमन गिल को शामिल करेंगे क्योंकि गिल की मौजूदा फॉर्म काफी कमाल की है लेकिन गिल को बाहर करके और राहुल को प्लेइंग इलेवन में शामिल करके रोहित ने सबको चौंका दिया। अब रोहित शर्मा पर भी काफी सवाल उठ रहे है।

calender
09 February 2023, 08:40 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो