IND vs ENG 2022: BCCI करेगा Rohit Sharma और Virat Kohli को चेतावनी जारी

टीम इंडिया को पहले ही अपने प्रमुख ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन के साथ एक बड़ा झटका लगा है जो COVID-19 पॉजिटिव होने के बाद टीम से अलग हो गए है। इंग्लैंड में उतरने के कुछ ही घंटों बाद, टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा और पूर्व कप्तान विराट कोहली की तस्वीरें सामने आईं

Janbhawana Times
Janbhawana Times

टीम इंडिया को पहले ही अपने प्रमुख ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन के साथ एक बड़ा झटका लगा है जो COVID-19 पॉजिटिव होने के बाद टीम से अलग हो गए है। इंग्लैंड में उतरने के कुछ ही घंटों बाद, टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा और पूर्व कप्तान विराट कोहली की तस्वीरें सामने आईं जब दोनों इंग्लैंड में कुछ उत्साही प्रशंसकों से मिले।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ब्रिटेन में झपकी लेना नहीं चाहता है और खिलाड़ियों को प्रशंसकों से मिलने और बिना मास्क के बाहर निकलने की चेतावनी देने की संभावना है। पिछले हफ्ते रोहित शर्मा और विराट कोहली ने लीसेस्टर और लंदन में प्रशंसकों के साथ तस्वीरें खिंचवाई।

 

भारत लीसेस्टरशायर काउंटी क्रिकेट क्लब के खिलाफ अभ्यास मैच की तैयारी कर रहा था। अरुण धूमल बीसीसीआई कोषाध्यक्ष ने इनसाइडस्पोर्ट को कहा, यूके में कोविड का खतरा कम हो गया है। लेकिन फिर भी खिलाड़ियों को अधिक सावधान रहना चाहिए। हम टीम को थोड़ा सावधान रहने के लिए कहेंगे।

 

यूके में COVID-19 बहुत अधिक है, देश में हर दिन 10,000 से अधिक नए मामले सामने आ रहे हैं। खिलाड़ियों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए एक COVID-19 सकारात्मक परिणाम खिलाड़ी को 5-दिन के अलगाव में डाल देगा और वह उसे एजबेस्टन टेस्ट से बाहर कर सकता है।

calender
21 June 2022, 04:29 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो