IND vs NZ 1st ODI: फिर फ्लॉप साबित हुए रोहित शर्मा, फैंस ने लगाई फटकार

भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज के पहले मैच टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा एक बार फिर से फ्लॉप साबित हुए। पहले मैच में बल्लेबाजी करते हुए रोहित ने शुरुआत तो अच्छी की लेकिन वे ज्यादा देर क्रिज पर नहीं टिप पाए और एक गलत शॉट्स खेलकर कैच आउट हुए। पहले मैच में रोहित शर्मा ने 38 गेंदों पर 34 रन बनाए।

Vishal Rana
Vishal Rana

IND vs NZ 1st ODI: भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज के पहले मैच टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा एक बार फिर से फ्लॉप साबित हुए। पहले मैच में बल्लेबाजी करते हुए रोहित ने शुरुआत तो अच्छी की लेकिन वे ज्यादा देर क्रिज पर नहीं टिप पाए और एक गलत शॉट्स खेलकर कैच आउट हुए। पहले मैच में रोहित शर्मा ने 38 गेंदों पर 34 रन बनाए।

वैसे पिछले कई मैचों की बात करे तो रोहित अच्छी लय में दिख रहे है लेकिन हर बार वे एक खराब शॉट खेलकर आउट हो जाते है और इस मैच में भी ऐसा ही देखने को मिला है। अपनी 34 रनों की पारी में रोहित ने 4 चौके और 2 छक्के लगाए। उनके इस प्रदर्शन के बाद फैंस ने सोशल मीडिया पर रोहित को ट्रोल करना शुरू किया। सोशल मीडिया पर फैंस रोहित को लेकर काफी पोस्ट शेयर कर रहे है।

ट्विटर पर एक यूजर्स ने पोस्ट शेयर करके लिखा, "कृपया हमें निराश न करें"

एक अन्य यूजर्स ने लिखा कि, "आज वास्तव में निराश रोहित शर्मा ने निराश किया है। पता नहीं यह सूखा कब खत्म होगा। हमेशा अपना विकेट फेंक रहे हैं।"

 

न्यूजीलैंड से पहले श्रीलंका के खिलाफ पहले वनडे मैच को छोड़ दे तो रोहित कुछ खास कमाल नहीं कर पाए थे और लगातार वे खराब शॉट खेलकर कैच आउट हो रहे थे। शुरुआत सही करने के बाद रोहित अपना पारी को एक बड़ी पारी में नहीं बदल पा रहे है।

रोहित का लगातर ऐसे फ्लॉप होना वनडे विश्व कप 2023 से पहले टीम की मुश्किल बढ़ा सकता है। रोहित के अलावा न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले मैच में विराट कोहली भी कुछ खास नहीं कर पाए है। इस मैच में विराट 10 गेंदों पर 8 रन बनाकर आउट हुए।

ये खबर भी पढ़ें

मैदान पर वापसी करने को तैयार ऋषभ पंत! इस दिन होंगे अस्पताल से डिस्चार्ज

calender
18 January 2023, 03:32 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो