IND vs SA: हार के बाद संजू सैमसन का छलका दर्द

संजू ने कहा कि, ‘मुझे क्रीज पर समय बिताना अच्छा लगता है, विशेषकर भारत की तरफ से खेलते हुए। हम मैच जीतने के लिए खेल रहे थे। मैं केवल दो बड़े शॉट से चूक गया। हमें केवल एक छक्के और एक चौके की जरूरत थी।

Vishal Rana
Vishal Rana

IND vs SA: गुरुवार को भारत और साउथ अफ्रीका के बीच वनडे सीरीज का पहला मैच खेला गया था इस मैच को अफ्रीका ने 9 रन से अपने कर लिया और सीरीज में भी 1-0 की बढ़त हासिल की। पहले बल्लेबाजी करते हुए साउथ अफ्रीका ने इस मैच में 249 रन बनाए वहीं 250 रनों के जवाब में भारतीय टीम 8 विकेट खोकर 240 रन ही बना सकी। भारत की तरफ से बल्लेबाजी करते हुए विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन ने नाबाद 86 रनों की पारी खेलकर सबका दिल जीत लिया हालांकि वे टीम को जीत तो नही दिला सके।

लेकिन अपने शानदार बल्लेबाजी से उन्होंने आलोचकों को करारा जवाब दिया है। भारतीय टीम को आखिरी ओवर में जीत के लिए 30 रन की जरुरत थी जो एक काफी मुश्किल काम था। संजू ने पूरी कोशिश और वे आखिरी ओवर में 20 रन बना पाए। मैच के बाद पत्रकार वार्ता के दौरान संजू ने कहा कि, ‘मुझे क्रीज पर समय बिताना अच्छा लगता है, विशेषकर भारत की तरफ से खेलते हुए। हम मैच जीतने के लिए खेल रहे थे। मैं केवल दो बड़े शॉट से चूक गया। हमें केवल एक छक्के और एक चौके की जरूरत थी। मैं अगले मैच में इसकी भरपाई करने की कोशिश करूंगा, लेकिन मैं अपने योगदान से खुश हूं।’

आगे संजू ने कहा कि, मुझे पता था कि हम तबरेज सम्सी को टारगेट कर सकते है क्योंकि वे अफ्रीका की तरफ से सबसे महेंगे साबित हो रहे थे। अगर तबरेज के ओवर में चार छक्के भी लगाने पड़ते तो मै आराम से लगा सकता था। वहीं इस मैच में संजू भारत को आखिरी दम तक जीताने का प्रयास किया लेकिन वे जीता नही पाये और भारत को 9 रन से हार का सामना करना पड़ा। अब भारत इस सीरीज में अफ्रीका से 1-0 से पिछड़ गया है।

और पढ़ें.............

IND vs SA: अपनी शानदार पारी से संजू ने बंद किया आलोचकों का मुंह

calender
07 October 2022, 02:28 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो