IND vs SL 3rd ODI: तीसरे वनडे से पहले टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, कोच राहुल द्रविड हुए बीमार

तीसरे वनडे से पहले टीम इंडिया की मुश्किलें थोड़ी बढ़ गई है। बता दें, टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड दूसरे मैच के दौरान कोलकाता में बीमार हो गए थे। राहुल द्रविड को ब्लड प्रेशर की बीमारी है दूसरे मैच के दौरान उनकी तबीयत बिगड़ने के बाद राहुल को क्रिकेट एसोसिएशन बंगाल के डॉक्टर्स ने उनका इलाज किया था।

Vishal Rana
Vishal Rana

IND vs SL 3rd ODI: भारत और श्रीलंका के बीच इन दिनों तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जा रही है इस सीरीज के दो मैच जीतकर भारतीय टीम ने सीरीज पर भी कब्जा कर लिया है। अब भारत ने तीन मैचों की वनडे सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त हासिल कर ली। अब सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच 15 जनवरी को तिरुवनंतपुरम में खेला जाएगा। तीसरे वनडे से पहले टीम इंडिया की मुश्किलें थोड़ी बढ़ गई है। बता दें, टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड दूसरे मैच के दौरान कोलकाता में बीमार हो गए थे।

राहुल द्रविड को ब्लड प्रेशर की बीमारी है दूसरे मैच के दौरान उनकी तबीयत बिगड़ने के बाद राहुल को क्रिकेट एसोसिएशन बंगाल के डॉक्टर्स ने उनका इलाज किया था। वहीं शुक्रवार सुबह जब टीम के सभी खिलाड़ी और बाकी स्टाफ कोलकाता से तिरुवनंतपुरम के लिए रवाना हुए तो वहीं राहुल कोलकाता से सीधे बेंगलुरु के लिए रवाना हुए। जानकारी के मुताबिक बेंगलुरु में राहुल अपना ट्रीटमेंट लेंगे। बीसीसीआई सूत्रों के मुताबिक, ज्यादा परेशानी की कोई बात नहीं है फिलहाल राहुल पूरी तरह से फिट है और वे शनिवार को मैच से पहले टीम इंडिया के साथ जुड़ सकते है।

बता दें, भारतीय टीम फिलहाल श्रीलंका के खिलाफ घरेलू वनडे सीरीज खेल रही है सीरीज का दूसरा मैच गुरुवार को कोलकाता के ईडन गार्डन्स मैदान पर खेला गया था जिसको भारतीय टीम ने 4 विकेट से जीतकर सीरीज पर भी कब्जा कर लिया था।

इस मैच में भारत ने स्पिनर कुलदीप यादव को मौका दिया था और उन्होंने शानदार गेंदबाजी करते हुए 3 विकेट हासिल किए थे। इस प्रदर्शन की बदौलत उनको मैन ऑफ द मैच भी चुना गया था। अब भारतीय टीम तिरुवनंतपुरम में खेले जाने वाले तीसरे और अंतिम मैच को जीतकर श्रीलंका का सूपड़ा साफ करना चाहेगी।

ये खबर भी पढ़ें..............

ऑस्ट्रेलिया द्वारा वनडे सीरीज रद्द करने के बाद भड़के राशिद खान

calender
13 January 2023, 05:01 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो