IND vs SL: दूसरे टी20 से पहले टीम इंडिया को लग सकता है बड़ा झटका!

भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज खेली जा रही है टीम इंडिया सीरीज का पहला जीतकर 1-0 से आगे चल रही है। वहीं अब सीरीज का दूसरा मैच 5 जनवरी को पुणे में खेला जाएगा। लेकिन इस मैच से पहले भारतीय टीम को एक बड़ा झटका लग सकता है। बता दे, पहले मैच के दौरान संजू सैमसन को घुटने में थोड़ी तकलीफ हो रही थी।

Vishal Rana
Vishal Rana

IND vs SL: भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज खेली जा रही है टीम इंडिया सीरीज का पहला जीतकर 1-0 से आगे चल रही है। वहीं अब सीरीज का दूसरा मैच 5 जनवरी को पुणे में खेला जाएगा। लेकिन इस मैच से पहले भारतीय टीम को एक बड़ा झटका लग सकता है। बता दे, पहले मैच के दौरान संजू सैमसन को घुटने में थोड़ी तकलीफ हो रही थी।

दरअसल कैच के लिए संजू ने डाइव लगाई थी जिसके बाद से ही उनको थोड़ी परेशानी में देखा गया। जहां एक तरफ भारतीय टीम दूसरे टी20 के लिए पुणे पहुंच गई है तो वहीं संजू स्कैनिंग के लिए मुंबई में रूके है। अगर संजू को ज्यादा तकलीफ होती है तो उनको दूसरे मैच से बाहर होना पड़ सकता है।

बता दे, पहले मैच में वैसे संजू ने कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया था और वे महज 5 रन बनाकर ही आउट हो गए थे। मिडिल ऑर्डर को मजबूत करने के लिए संजू को टीम में शामिल किया गया था लेकिन पहले मैच में खराब प्रदर्शन के बाद उनके रिप्लेसमेंट की खबरे सामने आ रही थी लेकिन अब चोट के चलते वे खुद ही दूसरे टी20 से बाहर हो सकते है।

जानकारी के मुताबिक अगर संजू दूसरे टी20 में नहीं खेल पाते है तो उनकी जगह टीम में राहुल त्रिपाठी को शामिल किया जा सकता है। जो उनका डेब्यू मैच हो सकता है। बता दे, इस सीरीज के लिए राहुल त्रिपाठी को भी टीम में शामिल किया गया है लेकिन पहले मैच में उनको डेब्यू करने का मौका नहीं मिला था लेकिन अब उम्मीद जताई जा रही है कि दूसरे मैच में राहुल को संजू की जगह टीम की प्लेइंग इलेवन में मौका मिल सकता है।

ये खबर भी पढ़ें...............

इस साल होगी महिला IPL की शुरुआत, जल्द लग सकती है टीमों पर बोली

calender
04 January 2023, 07:29 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो