IND vs BAN: चोट के बाद मुंबई लौटे रोहित, तीसरे वनडे में केएल राहुल करेंगे कप्तानी

आखिरी मैच से पहले टीम इंडिया के लिए एक बुरी खबर आई है कप्तान रोहित शर्मा चोट के चलते तीसरे मैच से बाहर हो गए है रोहित की जगह इस मैच में केएल राहुल कप्तानी करते दिखाई देंगे।

Vishal Rana
Vishal Rana

IND vs BAN: भारत और बांग्लादेश के बीच चल रही तीन मैचों की वनडे सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच कल यानी 10 दिसंबर को खेला जाएगा। बता दे, इस सीरीज को टीम इंडिया पहले ही हार गंवा चुकी है और बांग्लादेश 0-2 से आगे है वहीं सीरीज का आखिरी मैच जीतकर भारतीय टीम क्लीन स्विप से बचना चाहेगी। आखिरी मैच से पहले टीम इंडिया के लिए एक बुरी खबर आई है कप्तान रोहित शर्मा चोट के चलते तीसरे मैच से बाहर हो गए है रोहित की जगह इस मैच में केएल राहुल कप्तानी करते दिखाई देंगे।

बता दे, रोहित को पिछले मैच में फील्डिंग के दौरान उंगली में चोट लग गई थी जिसके बाद रोहित इस मैच में आंठवे नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे थे। आखिरी में रोहित ने शानदार बल्लेबाजी की थी लेकिन वे टीम को जीत नही दिला पाये थे और भारत 5 रन से इस मैच को हार गया था। लेकिन अब तीसरे मैच में उनको बाहर रखा जायेगा और रोहित मुंबई वापिस लौट गए। क्योंकि वनडे के बाद दोनों टीमों के बीच 2 मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जायेगी। इसको लेकर टीम मैनेजमेंट कोई जोखिम नही उठा सकता है।

हालांकि रोहित के टेस्ट सीरीज में वापसी को लेकर अभी बीसीसीआई की तरफ से कोई अपडेट नही आया है। क्या अब रोहित की जगह तीसरे मैच में टीम की कप्तानी केएल राहुल करते हुए दिखाई देंगे। रोहित के अलावा तीसरे वनडे से तेज गेंदबाज दीपक चाहर और कुलदीप सेन भी चोट के चलते बाहर हो गए है जिसके बाद खबर आ रही है कि तीसरे वनडे में स्पिन गेंदबाज कुलदीप यादव मौका दिया जा सकता है। बता दे, कुलदीप यादव की काफी समय के बाद भारतीय टीम में वापसी हुई है इस मौके को वे गवांना नही चाहेंगे।

ये खबर भी पढ़ें...............

IND vs BAN: चोट के बावजूद आखिर तक लड़ते रहे रोहित, वाइफ रितिका हुई इमोशनल लिखा- I Love You....

calender
09 December 2022, 02:36 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो