IPL 2022: कोरोना प्रभावित DC और PBKS के मुकाबले में ‘पावरहिटर्स’ पर नजरें

कोरोना संक्रमण से जूझ रही दिल्ली कैपिटल्स का सामना इंडियन प्रीमियर लीग के मैच में बुधवार को पंजाब किंग्स से होगा तो दोनों टीमों के ‘पावर हिटर्स’ पर सभी की नजरें होंगी । आस्ट्रेलियाई हरफनमौला मिशेल मार्श को कोरोना पॉजिटिव पाये जाने के बाद अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा है ।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

पुणे, 19 अप्रैल (भाषा) कोरोना संक्रमण से जूझ रही दिल्ली कैपिटल्स का सामना इंडियन प्रीमियर लीग के मैच में बुधवार को पंजाब किंग्स से होगा तो दोनों टीमों के ‘पावर हिटर्स’ पर सभी की नजरें होंगी । आस्ट्रेलियाई हरफनमौला मिशेल मार्श को कोरोना पॉजिटिव पाये जाने के बाद अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा है । दिल्ली टीम में संक्रमितों की संख्या बढकर चार हो गई है । सोमवार को कराई गई जांच में टीम के बाकी सदस्यों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है ।

अगले दौर की जांच मंगलवार को होगी । दिल्ली के पास डेविड वॉर्नर, पृथ्वी साव और कप्तान ऋषभ पंत जैसे आक्रामक खिलाड़ी हैं जबकि पंजाब के पास शिखर धवन, फॉर्म में चल रहे लियाम लिविंगस्टोन और शाहरुख खान हैं । दोनों टीमों की नजरें जीत की राह पर लौटने पर लगी होंगी और सफलता की कुंजी बल्लेबाज ही साबित होंगे ।

पंजाब के कप्तान मयंक अग्रवाल अंगूठे की चोट से उबरकर टीम में लौटे हैं जो सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ नहीं खेल सके थे । मुंबई इंडियंस के खिलाफ धवन शानदार फॉर्म में थे लेकिन वह लगातार अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रहे । सनराइजर्स के खिलाफ वह नहीं चल सके । अब वह मयंक के साथ एक बार फिर पंजाब को अच्छी शुरुआत देना चाहेंगे ।

calender
19 April 2022, 12:53 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो