IPL 2022: मिश्रा को उम्मीद, चहल तोड़ सकते हैं उनका हैट्रिक रिकार्ड

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में सर्वाधिक तीन हैट्रिक लेने वाले अमित मिश्रा को लगता है कि लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल उनके रिकार्ड को तोड़ सकते हैं जो सोमवार को इस टी20 लीग में हैट्रिक लेने वाले 18वें गेंदबाज बने।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

नयी दिल्ली, 19 अप्रैल (भाषा) इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में सर्वाधिक तीन हैट्रिक लेने वाले अमित मिश्रा को लगता है कि लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल उनके रिकार्ड को तोड़ सकते हैं जो सोमवार को इस टी20 लीग में हैट्रिक लेने वाले 18वें गेंदबाज बने। चहल ने राजस्थान रॉयल्स की तरफ से कोलकाता नाइटराइडर्स (केकेआर) के खिलाफ मैच में श्रेयस अय्यर, शिवम मावी और पैट कमिन्स को आउट करके हैट्रिक बनायी। यह आईपीएल में 21वां अवसर है जबकि किसी गेंदबाज ने हैट्रिक पूरी की।

लेग स्पिनर मिश्रा ने आईपीएल में तीन जबकि युवराज सिंह ने दो बार हैट्रिक बनायी है। मिश्रा ने ट्वीट किया, ‘‘प्रिय चहल मैं कल के मैच में आपके शानदार प्रदर्शन और हैट्रिक से वास्तव में खुश हूं। आपने साबित कर दिया कि एक अच्छे लेग ब्रेक गेंदबाज के लिये पिच और परिस्थितियां मायने नहीं रखती। उम्मीद है कि आप आईपीएल में तीन हैट्रिक के मेरे रिकार्ड को तोड़ोगे।’’

मिश्रा ने आईपीएल में 2008 (दिल्ली बनाम डेक्कन चार्जर्स), 2011 (किंग्स इलेवन पंजाब बनाम डेक्कन चार्जर्स) और 2013 (सनराइजर्स हैदराबाद बनाम पुणे वारियर्स) में हैट्रिक बनायी थी। लक्ष्मीपति बालाजी आईपीएल में हैट्रिक पूरी करने वाले पहले गेंदबाज थे। चहल वर्तमान सत्र में हैट्रिक पूरी करने वाले पहले गेंदबाज हैं। उनकी शानदार गेंदबाजी से राजस्थान ने केकेआर को सात रन से हराया।

calender
19 April 2022, 05:51 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो