IPL 2022: सुनील गावस्कर ने की हार्दिक पांड्या की तारीफ, कहीं बड़ी बात

आईपीएल 2022 सीजन 15 में पहली बार खेल रही गुजरात टाइटंस की टीम अपने शानदार प्रदर्शन की बदौलत प्वाइंट्स टेबल में पहले स्थान पर बनी हुई है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

मुंबई: आईपीएल 2022 सीजन 15 में पहली बार खेल रही गुजरात टाइटंस की टीम अपने शानदार प्रदर्शन की बदौलत प्वाइंट्स टेबल में पहले स्थान पर बनी हुई है। पहली बार आईपीएल में कप्तानी कर रहे हार्दिक पांड्या की बात करे तो उन्होंने टीम का अभी तक बहुत अच्छा संतुलन बना कर रखा है।

वहीं भारत के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने कहा है कि नेतृत्व की जिम्मेदारी गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पंड्या के साथ भी वही कर रही है, जो 2013 में रोहित शर्मा के साथ हुई थी जब उन्हें मुंबई इंडियंस का कप्तान बनाया गया था। कप्तानी की जिम्मेदारी ने शर्मा को पांच बार के आईपीएल विजेता नेता के रूप में बदल दिया और अब गावस्कर को लगता है कि पांड्या के लिए वही स्क्रिप्ट तैयार हो रही है। आईपीएल 2022 में गुजरात टाइटंस आठ में से सात मैच जीतकर 14 अंकों के साथ अंक तालिका में शीर्ष पर है।

एक टीम के लिए जो मेगा नीलामी के बाद थोड़ी अस्थिर दिख रही थी और इंग्लैंड के स्टार सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय बायो-बबल थकान के कारण बाहर हो गए, यह आईपीएल की शुरुआत करने वालों के लिए एक आश्चर्यजनक रहा है। गुजरात के शानदार प्रदर्शन का नेतृत्व पांड्या कर रहे हैं, जिन्होंने सात पारियों में बल्ले से तीन और चार पर बल्लेबाजी करते हुए 61 के औसत से 305 रन बनाए हैं। उन्होंने 7.56 की इकॉनमी रेट से चार विकेट भी लिए हैं और गुजरात को एकजुट इकाई के रूप में क्लिक करने के लिए प्रेरित किया है।

calender
01 May 2022, 02:29 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो