बदलाव के दौर से गुजर रही है MI, कुछ वर्षों में शानदार खिलाड़ी देखने को मिलेंगे: सूर्या

स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस के प्रदर्शन को लेकर सभी से संयम बरतने की बात करते हुए कहा कि टीम इस समय बदलाव के दौर से गुजर रही है जिससे आगामी सत्रों में बेहतर परिणाम मिलेंगे।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

(एजेंसी) स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस के प्रदर्शन को लेकर सभी से संयम बरतने की बात करते हुए कहा कि टीम इस समय बदलाव के दौर से गुजर रही है जिससे आगामी सत्रों में बेहतर परिणाम मिलेंगे। मुंबई इंडियंस शुरूआती पांच मैच गंवा चुकी है और उसके लिये प्लेऑफ की दौड़ में वापसी करना लगभग असंभव दिख रहा है क्योंकि उन्हें इसके लिये अब बचे हुए नौ मैचों में से कम से कम आठ में जीत दर्ज करनी होगी।

सूर्या ने वर्चुअल प्रेस कांफ्रेंस में कहा, ‘‘जैसा कि आपने नीलामी में देखा, हम अगले तीन-चार वर्षों के लिये इस टीम को तैयार कर रहे हैं, अगले कुछ वर्षों में आपको इस टीम से कुछ शानदार खिलाड़ी देखने को मिलेंगे। ’’ आईपीएल की मेगा नीलामी में मुंबई इंडियंस के ‘थिंक टैंक’ ने इंग्लैंड के स्टार तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर पर आठ करोड़ रूपये खर्च किये जबकि उन्हें पता था कि यह क्रिकेटर इस सत्र में उपलब्ध नहीं हो पायेगा और उसने अपने बायें हाथ के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट को जाने दिया।

न्यूजीलैंड के इस तेज गेंदबाज और स्पिन जोड़ी राहुल चाहर तथा कृणाल पंड्या की अनुपस्थिति में उनकी गेंदबाजी का पैनापन खो गया। इससे गेंदबाजी का भार जसप्रीत बुमराह के कंधों पर आ गया क्योंकि डेनियल सैम्स, टाइमल मिल्स, बासिल थम्पी और जयदेव उनादकट का प्रदर्शन फीका रहा है।

calender
15 April 2022, 05:20 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो