PAK vs ENG: पाक-इंग्लैंड मैच में अंपायर के फैसले पर मचा बड़ा बवाल

सऊद शकील को 94 के स्कोर पर मार्क वुड ने विकेट के पीछे कैच आउट कराया। जिसके बाद उनके आउट होने पर काफी बवाल मचा दरअसल मार्क वुड की गेंद पर सऊद का कैच विकेटकीपर ओली पोप ने पकड़ा लेकिन लोग इस पर दावा कर रहे है कि कैच पकड़ने से पहले ही गेंद धरती पर लग गई थी लेकिन फिर भी फिल्ड अंपायर ने सऊद को आउट करार दिया।

Vishal Rana
Vishal Rana

PAK vs ENG: पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच चल रहे दूसरे टेस्ट मैच का आज आखिरी और चौथा दिन है। जहां पाक को जीत के लिए 50 रन की जरुरत है तो वहीं इंग्लैंड को जीत के लिए पाक के 3 विकेट और चाहिए। चौथे दिन की शुरुआत पाकिस्तान के लिए ठीक रही और सऊद शकील और फहीम ने टीम के स्कोर को आगे बढ़ाना शुरू किया।

जिसके बाद फहीम 10 रन बनाकर आउट हो गए लेकिन सऊद ने अपना शानदार खेल जारी रखा चौथे दिन लग रहा था कि सऊद अपना शतक पूरा कर लेंगे लेकिन उनको 94 के स्कोर पर मार्क वुड ने विकेट के पीछे कैच आउट कराया।

 

जिसके बाद उनके आउट होने पर काफी बवाल मचा दरअसल मार्क वुड की गेंद पर सऊद का कैच विकेटकीपर ओली पोप ने पकड़ा लेकिन लोग इस पर दावा कर रहे है कि कैच पकड़ने से पहले ही गेंद धरती पर लग गई थी लेकिन फिर भी फिल्ड अंपायर ने सऊद को आउट करार दिया।

दरअसल फिल्ड अंपायर ने सऊद को आउट करार दिया लेकिन फिर यह फैसला तीसरे अंपायर के पास गया लेकिन सॉफ्ट सिग्नल के तहत फिल्ड अंपायर द्वारा उनको आउट करार दिया गया। दरअसल जब तीसरे अंपायर सारी फुटेज देखकर सही स्थिति का पता नही लगा पाते है तो वे सॉफ्ट सिग्नल के द्वारा फिल्ड अंपायर पर ही फैसला छोड़ देते है और ऐसा ही इस मैच में देखने को मिला।

जिसके बाद पाकिस्तानी फैंस तीसरे अंपायर के खिलाफ भड़क गए सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करने लगे। कई यूजर्स ने ट्विटर पर इस कैच की वीडियो भी शेयर की और दावा किया की गेंद पहले ही धरती पर लग गई थी और तीसरे अंपायर को यह नहीं दिखा।

जिसके बावजूद भी सऊद को आउट करार दिया गया। चौथे दिन सऊद शकील शानदार बल्लेबाजी कर रहे थे और लग रहा था कि वे अपना शतक पूरा करने के साथ आसानी से पाकिस्तान को मैच जीता देंगे लेकिन वे 94 रनों पर आउट हो गए।

ये खबर भी पढ़ें.............

IND vs BAN: पहले टेस्ट मैच से रोहित शर्मा हुए बाहर, केएल राहुल करेंगे कप्तानी

calender
12 December 2022, 01:43 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो