SL vs AUS: तीसरे वनडे में अंपायर कुमार धर्मसेना ने की कैच लेने की कोशिश, वीडियो हुआ वायरल

रविवार को श्रीलंका और ऑस्ट्रेलिया के बीच 5 वनड़े मैचों की सीरीज का तीसरा मैच खेला गया। इस मैच को श्रीलंका ने 6 विकेट से जीता। इस मैच में ऑस्ट्रेलिया ने श्रीलंका के सामने जीत के लिए 292 रनों का लक्ष्य रखा था।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

रविवार को श्रीलंका और ऑस्ट्रेलिया के बीच 5 वनड़े मैचों की सीरीज का तीसरा मैच खेला गया। इस मैच को श्रीलंका ने 6 विकेट से जीता। इस मैच में ऑस्ट्रेलिया ने श्रीलंका के सामने जीत के लिए 292 रनों का लक्ष्य रखा था। जिसको श्रीलंका की टीम ने सलामी बल्लेबाज पथुम निसानका के 147 गेंदों में 137 रनों की पारी के बदौलत हासिल कर लिया।

इस बीच मैच में एक दिलचस्प घटना देखने को मिली जब मैदानी अंपायर कुमार धर्मसेना स्क्वायर लेग पर खड़े होकर ऐसा व्यवहार कर रहे थे जैसे वह गेंद को पकड़ने जा रहे थे। दिलचस्प बात यह है कि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने धर्मसेना की एक तस्वीर ट्वीट की, जिसमें दिखाया गया है कि जैसे ही गेंद उनकी दिशा में आई, वह लगभग एक कैच पूरा कर रहे थे।

तस्वीर का कैप्शन पढ़ा, "पकड़ो! अंपायर कुमार धर्मसेना ऐसा लग रहा है कि वह एक्शन में आना चाहता है। गौरतलब है कि घटना का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है।

 

मैच के बारे में बात करते हुए, ट्रैविस हेड 70 के बाद जीत के लिए मुश्किल से 292 रन बनाए। श्रीलंका ने कोलंबो में पांच मैचों की सीरीज में अपनी दूसरी जीत नौ गेंद शेष रहते आराम से हासिल की।

calender
20 June 2022, 06:47 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो