ऋषभ पंत के लिए सलामती की दुआ करके ट्रोलर्स का शिकार हुई उर्वशी की मां

पंत की सलामती के लिए दुआ करना बॉलीवुड़ अभिनेत्री उर्वशी रौतेला की मां मीरा रौतेला को भारी पड़ गया और वे ट्रोलर्स का शिकार हो गई। दरअसल उर्वशी की मां मीरा रौतेला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ऋषभ पंत की तस्वीर शेयर करके उनकी सलामती की दुआ मांगी।

Vishal Rana
Vishal Rana

हाल ही में टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत का एक्सीडेंट हो गया था यह एक्सीडेंट इतना भयानक था कि पंत की जान बाल-बाल बच गई। फिलहाल पंत का ईलाज देहरादून के मैक्स हॉस्पिटल में चल रहा है और उनको अब आईसीयू से प्रावेट रूम में शिफ्ट कर दिया गया है। फिलहाल पूरा देश पंत की सलामती के लिए दुआएं कर रहा है।

वहीं पंत की सलामती के लिए दुआ करना बॉलीवुड़ अभिनेत्री उर्वशी रौतेला की मां मीरा रौतेला को भारी पड़ गया और वे ट्रोलर्स का शिकार हो गई। दरअसल उर्वशी की मां मीरा रौतेला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ऋषभ पंत की तस्वीर शेयर करके उनकी सलामती की दुआ मांगी।

उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा कि, "सोशल मीडिया की अफ़वाह एक तरफ और आप का स्वस्थ हो के अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर उत्तराखंड का नाम रोशन करना दूसरी तरफ सिद्धबलिबाबा आप पर विशेष कृपा करें आप सभी लोग भी प्रार्थना करें" उनकी इस पोस्ट के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स ने उनको ट्रोल करना शुरू कर दिया।

 

अलग-अलग यूजर्स उनकी इस पोस्ट पर तरह-तरह के कमेंट्स करने लगे। इस दौरान एक यूजर्स ने लिखा कि “दामाद जी ठिक हो जाएंगे आप टैंशन मत लो” वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा कि “दामद जी लिखना भुलगाई आप।”

दरअसल सोशल मीडिया पर काफी समय पहले ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला की रिलेशनशिप को लेकर काफी अफवाहें उड़ी थी। लेकिन बाद सोशल मीडिया पर ही इन दोनों की काफी फाइट भी देखने को मिली। जिसके बाद से ट्रोलर्स उर्वशी को भी ट्रोल करते आ रहे है।

ये खबर भी पढ़ें..............

ऋषभ पंत के एक्सीडेंट के बाद बोले कपिल देव 'खिलाड़ियों को खुद गाड़ी नहीं चलानी चाहिए'

calender
03 January 2023, 05:33 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो