एक बार फिर से ट्रोल होने लगी उर्वशी रौतेला, फैंस बोले दीदी मत करों

टी20 विश्व कप 2022 के लिए भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया में मौजूद है। 23 अक्टूबर को भारत का मुकाबला पाकिस्तान के साथ होगा उससे पहले भारतीय टीम को वार्मअप मैच खेलने है। जिसके लिए भारतीय टीम मैदान पर जमकर प्रैक्टिस कर रही है।

Vishal Rana
Vishal Rana

टी20 विश्व कप 2022 के लिए भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया में मौजूद है। 23 अक्टूबर को भारत का मुकाबला पाकिस्तान के साथ होगा उससे पहले भारतीय टीम को वार्मअप मैच खेलने है। जिसके लिए भारतीय टीम मैदान पर जमकर प्रैक्टिस कर रही है। वहीं ऋषभ पंत भी टीम के साथ मौजूद है तो वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला भी कहा भारत में टिकने वाली थी। उर्वशी भी ऑस्ट्रेलिया पहुंच गई है। लेकिन जिस दिन उर्वशी ऑस्ट्रेलिया पहुंची उसी दिन पंत को लेकर उनको सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है।

 

ट्रोलर्स भी क्या करें उर्वशी इन दिनों अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर पोस्ट ही ऐसे कर रही है कि हर कोई कह रहा है कि मैडम पंत के प्यार में पागल हो गई है। वहीं आज फिर उर्वशी ने अपने इस्टाग्राम पर कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की है जिसके बाद उनको सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा ट्रोल किया जा रहा है। उर्वशी ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की है इन तस्वीरों में उर्वशी साड़ी पहने, मांग में सिंदूर लगाये दिख रही है।

साथ उर्वशी ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, 'प्रेम में पड़ी प्रेमिका को, सिंदूर से प्रिय कुछ नहीं होता। सारी रस्म रिवाज के साथ चाहिए, उम्रभर का साथ पिया तुमसे।' उर्वशी की इस पोस्ट पर यूजर्स उर्वशी के जमकर मजे ले रहे है और मजेदार कमेंट कर रहे है। हालांकि अब तक उर्वशी ने जितनी भी पोस्ट की है उनमे कही भी पंत का जिक्र नही किया है और ना ही नाम लिखा है। उर्वशी की इस पोस्ट पर एक फैन ने लिखा, ऋषभ भैया बोल रहे है कि वर्ल्ड कप के बाद देखता हूं। वहीं एक अन्य यूजर्स ने लिखा, पंत को छोड़ दो वर्ल्ड कप के लिए प्लीज।

और पढ़ें.............

ऑस्ट्रेलिया के लिए निकली उर्वशी, ट्विटर पर ट्रेंड होने लगे पंत

calender
11 October 2022, 01:31 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो