Viral Video में क्या GT के कोच आशीष नेहरा के साथ 'शराबी' थे युजवेंद्र चहल?

अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में आईपीएल 2022 के फाइनल में राजस्थान रॉयल्स को बड़े पैमाने पर हराकर गुजरात टाइटंस पिछले महीने अपने डेब्यू सीज़न में आईपीएल 2022 चैंपियन बन गया।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में आईपीएल 2022 के फाइनल में राजस्थान रॉयल्स को बड़े पैमाने पर हराकर गुजरात टाइटंस पिछले महीने अपने डेब्यू सीज़न में आईपीएल 2022 चैंपियन बन गया। फाइनल के बाद प्रतिद्वंद्वी दोस्त बन गए क्योंकि रॉयल्स के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल और जीटी कोच आशीष नेहरा को एक पार्टी के बाद समय बिताते हुए देखा गया था।

रॉयल्स भले ही फाइनल हार गई हो लेकिन युजवेंद्र चहल पर्पल कैप जीतकर टूर्नामेंट के शीर्ष विकेट लेने वाले गेंदबाज के रूप में उभरे। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में युजवेंद्र चहल और आशीष नेहरा एक मजेदार बातचीत करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में, हम जीटी कोच नेहरा को चहल से अपने साथ बस में चढ़ने का आग्रह करते हुए देखते हैं।

नेहरा ने चहल से कहा, "अबे तू इधर बस में आ (मेरे साथ बस में आओ)"। चहल ने जवाब दिया, "बस में नहीं जाना मुझे (मैं बस में यात्रा नहीं करना चाहता)।""बीवी को कह चोर दू मैं (मैं अपनी पत्नी को अकेला कैसे छोड़ सकता हूं)", लेग स्पिनर ने भी अपना कारण बताया।

 

भारत के पूर्व तेज गेंदबाज ने जवाब दिया, "बीवी भी आएगी हमारे साथ बस में (वह भी हमारे साथ बस में आएगी)।" यूजर्स ने सोशल मीडिया पर बाढ़ ला दी और पूछा कि क्या यह जोड़ी नशे में है। कुछ कमेंट्स थे, "डोनो (दोनों) फुल टाइट", "वे नशे में हैं", "यूजी इज हाई", "यूजी ड्रंक", "चहल अलग दिखता है, नशी मैं है क्या वै (क्या वह हाई है)! "

calender
07 June 2022, 01:19 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो