KL Rahul: केएल राहुल को लेकर आकाश चोपड़ा का बड़ा बयान, बोले- 'अगर वह वर्ल्ड कप खेलना चाहते हैं, तो उन्हें शायद...'

Aakash Chopra On KL Rahul: भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी आकाश चोपड़ा का यह मानना है कि अगर केएल राहुल को टी20 विश्व कप 2024 में खेलना है तो फिर इंडियन प्रीमियर लीग में मध्यक्रम में बल्लेबाजी करनी होगी.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

Aakash Chopra On KL Rahul: भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी आकाश चोपड़ा का यह मानना है कि अगर केएल राहुल को टी20 विश्व कप 2024 में खेलना है तो फिर इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में मध्यक्रम में बल्लेबाजी करनी होगी. आकाश चोपड़ा ने कहा कि अगर केएल राहुल मध्यक्रम में बल्लेबाजी करते हैं तो लखनऊ सुपर जायंट्स को कोई नुकसान नहीं होगा.

लिहाजा केएल राहुल को मध्यक्रम में बल्लेबाजी करना चाहिए. आकाश चोपड़ा ने कहा कि आप केएल राहुल को नंबर 4 पर बल्लेबाजी करते हुए देख सकते हैं. अगर राहुल विश्व कप खेलना चाहते हैं, तो उन्हें शायद नंबर 4 पर बल्लेबाजी करनी पड़ेगी.

लखनऊ सुपर जायंट्स के मौजूद हैं काफी विकल्प -

बता दें कि आकाश चोपड़ा का यह मानना है कि IPL में लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए आयुष बदोनी, दीपक हूडा और प्रेरक मांकड़ को नंबर-3 पर बल्लेबाजी करने का मौका मिल सकता है. लखनऊ सुपर जायंट्स के पास काफी सारे विकल्प मौजूद हैं.

अगर केएल राहुल नंबर-4 पर बल्लेबाजी करते हैं तो फिर आपके पास क्रुणाल पांड्या के साथ आयुष बडोनी, निकोलस पूरन और मार्कस स्टोइनिस जैसे विकल्प होंगे, जो आपकी बल्लेबाजी को मजबूत बनाएगा. लखनऊ सुपर जायंट्स एक बेहतरीन टीम है.

वहीं इससे पहले लखनऊ सुपर जायंट्स ने देवदत्त पडिक्कल को अपनी टीम में शामिल किया है. दरअसल, देवदत्त पडिक्कल को लखनऊ सुपर जायंट्स ने राजस्थान रॉयल्स से ट्रेड किया था. बहरहाल देखना यह दिलचस्प होगा कि लखनऊ सुपर जायंट्स की प्लेइंग इलेवन क्या होती है और टीम IPL 2024 में कैसा प्रदर्शन करती है?

लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम -

क्विंटन डी कॉक, केएल राहुल (कप्तान), निकोलस पूरन (विकेटकीपर, बल्लेबाज), क्रुणाल पंड्या, आयुष बडोनी, काइल मेयर्स, मार्कस स्टोइनिस, अमित मिश्रा, दीपक हूडा, देवदत्त पडिक्कल, रवि बिश्नोई, नवीन-उल-हक, युद्धवीर सिंह, प्रेरक मांकड़, यश ठाकुर, मार्क वुड, मयंक यादव, मोहसिन खान, के. गौतम, शिवम मावी, अर्शिन कुलकर्णी, एम. सिद्धार्थ, डेविड विली, मोहम्मद अरशद खान और एश्टन टर्नर.

calender
22 January 2024, 07:28 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो